Ind vs nz पहले टेस्ट के दौरान कानपुर में स्टैंड में गुटखा खाते हुए शख्स का वीडियो वायरल वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम

0
23
.

Sports Desk: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले दिन स्टेडियम में मैच देखना आया एक भारतीय क्रिकेट फैन खिलाड़ियों से ज्यादा चर्चा में रहा. यह फैन उस वक्‍त चर्चा में आ गया जब उसकी तस्‍वीर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई गई. कुछ ही मिनटों में गुटखा खाते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी मजे लिए हैं. इसके अलावा ट्विटर पर कई नामचीन हस्तियों ने भी गुटखा खाते शख्स की तस्वीर शेयर की है।

वायरल वीडियो में ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने आया एक शख्स फोन पर बात करते दिख रहा है. उसके साथ एक महिला भी हैं. दोनों टीवी पर अपना चेहरा देखकर हाथ भी हिलाते हैं. उसके चेहरे की भाव-भंगिमा ही कुछ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर लोग उसका मीम बनाते नहीं थक रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर  भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्‍होंने इस व्‍यक्ति की तस्वीर के साथ मजेदार मीम शेयर किया।

बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को अब कानपुर पुलिस भी तलाश रही है. पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें।

श्रेयस अय्यर के पदार्पण टेस्ट में शतक की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को लंच तक आठ विकेट पर 339 रन बनाये. श्रेयस 105 रन बनाकर आउट हुए और अपने पहले टेस्ट में शतक बनाने वाले वह 16वें भारतीय बल्लेबाज बन गए. रवींद्र जडेजा ने 50 रन बनाये थे. न्यूजीलैंड के लिये काइल जेमिसन ने तीन और टिम साउदी ने पांच विकेट लिये ।

.