IND vs ENG 2nd Test: विराट कोहली ने जड़ा करियर का 25वां अर्धशतक, लंच ब्रेक तक Team India ने बना लिए इतने रन…

0
119
.

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने करियर का 25वां अर्धशतक जड़ दिया है। इसके साथ ही टीम इंडिया (Team India) ने लंच तक 6 विकेट खोकर 176 रन बना लिए हैं. क्रीज पर विराट कोहली (Virat Kohli) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) मौजूद हैं. दोनों ने बड़े शॉट्स खेलकर इंग्लैंड को बड़ा स्कोर देने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल टीम इंडिया (Team India) को 370 रन की बढ़त मिल गई है. पिच काफी टर्न ले रही है, जिसको देखकर इंग्लैंड टीम खौफ में है. क्योंकि इंग्लैंड को चेज करना है.

IND vs ENG 2nd Test Day 3 Live Updates:

12:40 PM
विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ दिया है. यह उनका 25वां टेस्ट अर्धशतक है.

12:23 PM
भारत का स्कोर 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 159 रन है. रविचंद्रन अश्विन 35 और विराट कोहली 40 रन बनाकर खेल रहे हैं.

12:08 PM
लंच ब्रेक के बाद खेल शुरू हो गया है. रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली क्रीज पर हैं.

टीम इंडिया (Team India) के लिए तीसरे दिन की शुरुआत ठीक नहीं रही. टीम इंडिया (Team India) ने जल्दी ही 5 विकेट गंवा दिए. रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जल्दी आउट हो गए. उसके बाद अजिंक्य रहाणे और अक्षर पटेल भी आउट हो गए. मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट गंवाकर 54 रन बना लिए थे. अब तीसरे दिन सोमवार को टीम इंडिया (Team India) को टिककर खेलना होगा, और अगर उन्होंने चौथी पारी में इंग्लैंड को 400 रन का भी 400 टारगेट दे डाला, तो मेहमान टीम का जीतना बेहद मुश्किल होगा.

इससे पहले, रविवार को भारतीय टीम को पहले ही सत्र में 329 रन के स्कोर पर सिमटाकर टीम इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी की शुरुआत की, लेकिन अश्विन के पांच, अक्षर पटेल व ईशांत शर्मा के दो-दो और मोहम्मद सिराज के एक विकेट ने उनकी आशाओं पर तुषारापात कर दिया, और पूरी मेहमान टीम बमुश्किल फॉलोऑन की शर्मिन्दगी से बचकर सिर्फ 134 रन पर सिमट गई.

चेन्नई में चेपक मैदान पर रविवार को ढेरों विकेट गिरे और भारतीय टीम के पहली पारी में दो विकेटों के अलावा समूची इंग्लैंड टीम और फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम का एक विकेट मिलाकर कुल 15 विकेट गिरे. भारत ने पहली पारी के आधार पर 195 रनों की बढ़त हासिल की, और फिर दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए, जिनकी बदौलत तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले टीम इंडिया (Team India) को कुल 249 रन की बढ़त हासिल है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here