IPL 2021 Auction: RCB ने Glenn Maxwell को 14.25 करोड़ में खरीदा, तो सहवाग ने पोस्ट किया डांस का Video

0
336
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 14वें सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। IPL 2021 से जुड़ी तैयारियों को देखते हुए कयास लगाये जा रहे हैं, कि अप्रैल में IPL का आगाज हो जाएगा। IPL 2021 के ऑक्शन के लिए आज चेन्नई (Chennai) में खिलाड़ियों की नीलामी हो रही है।

आईपीएल 2021 का मिनी ऑक्शन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए बड़ा रहा. उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ से सात गुना ज्यादा कीमत देकर 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा. पहले से ही इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर बड़ी बोली लगेगी और आरसीबी इस खिलाड़ी को खरीदने की कोशिश करेगी. नीलामी में भी ऐसा ही हुआ.

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के इतना महंगा बिकने के बाद सोशल मीडिया पर भी बड़े मजेदार रिएक्शन आने लगे. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया. जिसमें एक आदमी नाचता नजर आ रहा है. इस वीडियो के साथ सहवाग ने लिखा कि मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के यहां हर आईपीएल ऑक्शन के दौरान ऐसा ही माहौल रहता है.

कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को मोटी कीमत देकर खरीदने पर मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की तुलना शेयर बाजार के सूचकांक सेसेंक्स से की. इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने भी मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को मोटी कीमत देकर खरीदने पर चुटकी ली. एक यूजर ने लिखा कि कुछ चीजों की कीमतें हर साल के साथ बढ़ती ही रहती है. जैसे पेट्रोल और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell).

गंभीर ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के आरसीबी में जाने का अनुमान लगाया था

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने 13 मैच में सिर्फ 108 रन बनाए थे और एक बार भी पचास रन का आंकड़ा नहीं पार कर पाए थे. नीलामी से पहले ही, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दावा किया था कि इस बार आरसीबी मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को खरीदने में दिलचस्पी दिखाएगी. गंभीर के इस दावे के लिए जरूरी वजह भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि आरसीबी की बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के आस-पास घूमती है. ऐसे में इन दोनों पर अतिरिक्त दबाव रहता है. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के आने के बाद इन पर से दबाव हट जाएगा और यह और बेहतर बल्लेबाजी कर पाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे. बल्लेबाजी के लिए अच्छी माने जाने वाली बेंगलुरु पिच पर मैक्सवेल (Glenn Maxwell) असरदार साबित होंगे.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here