IPL 2021 Auction: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Steve Smith को नहीं खरीद पाई RCB, इस टीम ने मारी बाजी…

0
135
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 14वें सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। IPL 2021 से जुड़ी तैयारियों को देखते हुए कयास लगाये जा रहे हैं, कि अप्रैल में IPL का आगाज हो जाएगा। IPL 2021 के ऑक्शन के लिए आज चेन्नई (Chennai) में खिलाड़ियों की नीलामी हो रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) अब दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेलेंगे. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी दांव लगाया था. स्मिथ पर पहली बोली बैंगलोर ने लगाई लेकिन इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने 2.20 करोड़ रुपये में उन्हें अपना बना लिया.

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की भूमिका क्या होगी

दिल्ली कैपिटल्स (DC) युवाओं से भरी हुई है और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के आने से इस टीम में अनुभव का तड़का लगेगा. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ओपनिंग जोड़ी पिछले सीजन में फ्लॉप साबित हुई थी. पृथ्वी शॉ का खराब प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स (DC) को भारी पड़ा था. ऐसे में इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने स्मिथ को खरीदा है जो कि ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर तक खेल सकते हैं.

अगर रहाणे और शिखर धवन ओपनिंग करते हैं तो स्मिथ मिडिल ऑर्डर में खेलते दिखेंगे. कोच रिकी पॉन्टिंग और स्मिथ मिलकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) को आईपीएल चैंपियन बना सकते हैं. बता दें स्टीव स्मिथ (Steve Smith) इससे पहले राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजाइंट और पुणे वॉरियर्स के लिए भी खेल चुके हैं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here