IPL 2021 Auction Today: इन खिलाड़ियों पर होगी RCB की निगाहें, बैंगलोर की पर्स में है 35.40 करोड़

0
168
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 14वें सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। IPL 2021 से जुड़ी तैयारियों को देखते हुए कयास लगाये जा रहे हैं, कि अप्रैल में IPL का आगाज हो जाएगा। IPL 2021 के ऑक्शन के लिए टीमें तैयार हैं. इस बार का ऑक्शन आज चेन्नेई में हो रहा है. इसमें 292 खिलाड़ियों से सिर्फ 61 प्लेयर्स खरीदे जाएंगे।

आईपीएल आक्शन (IPL 2021 Auction) में आज सभी टीमों की निगाहें उन प्लेयर्स पर होगी जो उन्हें ट्रॉफी जीता सके. इसी लिस्ट में एक टीम ऐसी भी है जिसको हर हाल में इस बार आईपीएल का खिताब जीतना होगा. बात विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हो रही है क्योंकि उन्होंने एक बार भी खिताब नहीं जीता है. विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) ने इस बार काफी सारे खिलाड़ियों को रिलीज किया था और अब उनके पास नीलामी के लिए 35.40 करोड़ रुपये है. विराट एंड ने कंपनी ने पिछले साल यूएई में जैसे तैसे प्ले ऑफ में जगह बनाई थी.

आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की को 11 खिलाड़ियों को खरीदना है क्योंकि उनकी टीम में इस वक्त 14 खिलाड़ी है और स्क्वॉड को पूरा करने के लिए 25 खिलाड़ी की जरुरत है. इसी के साथ आरसीबी को तीन विदेशी खिलाड़ियों की जरुरत है क्योंकि हर टीम में 8 खिलाड़ी होना जरुरी है. आरसीबी की टीम की इस बार ऑलराउंडर के साथ साथ गेंदबाजों को देख रही है और खुद उन्होंने इशारा किया है कि वो किन किन पर निगाहें टिका कर बैठी है.

रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के मुताबिक वो ऑलराउंडर में ग्लेन मैक्सवेल, मोइस हैनरिक्स, शाकिब अल हसन , क्रिस मोरिक जिनको निकाल चुकी है उनको जबकि टॉम करन का नाम भी शामिल है. इसके अलावा गेंजबाजों में आदिल रशिद, मुस्तिफिजुर रहिम और शैल्डन कॉटरेल को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी ने इस बार कई बड़े नामों को बाहर कर एक मजबूत टीम बनाने का फैसला किया है.

रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का स्क्वॉड

विराट कोहली (Virat Kohli) (कप्तान) एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जोशु फिलिप, पावन देशपांडे, शाहबाज अहमद, एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन, डैनियल सेम्स और हर्षल पटेल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने किसको किया रिलीज

क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, मोइन अली, इसुरु उदाना, डेल स्टेन, शिवम दूबे, उमेश यादव, पवन नेगी, गुरकीरत मान, पार्थिव पटेल.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here