IPL 2021: आईपीएल खेलते हुए फिर नजर आएंगे डेविड वार्नर, बोले- हमसे हुई थी ये एक बड़ी गलती…

0
120
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 के लिए अभी बीसीसीआई (BCCI) ने तारीख और स्थानों का ऐलान नहीं किया लेकिन तैयारियां देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि अप्रैल में IPL के 14वें सीजन का आगाज होगा। लेकिन जल्द ही इन सब मामलों पर भी BCCI आखिरी फैसला ले सकती है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) एक बार फिर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वे फिर से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी करेंगे.

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तांन डेविड वार्नर (David Warner) ने माना है कि जब टीम इंडिया ऑस्ट्रे लिया के दौरे पर आई थी, तब उनसे बड़ी गलती हो गई थी. इस बात को डेविड वार्नर (David Warner) ने अब माना है. उन्होंने स्वीकार किया है कि भारत के खिलाफ सीरीज में खेलने के लिए ग्रोइन चोट से वापसी में जल्दबाजी करके उन्होंने गलती की.

डेविड वार्नर (David Warner) ने बुधवार को मीडिया से कहा कि मैंने उन टेस्ट मैचों में खेलने का फैसला किया. मैंने महसूस किया कि मुझे वहां होना चाहिए और टीम की मदद करनी चाहिए. पीछे मुड़कर देखता हूं तो शायद मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा कि अगर मैं अपने बारे में सोच रहा होता तो शायद मैं मना कर देता, लेकिन मैंने वह किया जो मुझे टीम के लिए अच्छा लगा और मुझे लगा कि मेरा पारी का आगाज करना टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा. डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा कि भारत के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान उनकी चोट बढ़ गई थी और यह काफी भयानक थी. सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मेरे लिए यह काफी भयानक थी। मुझे इससे पहले कभी इस तरह महसूस नहीं हुआ था. यह थोड़ा दर्दनाक था.

अब डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि पहले इस तरह की बातें सामने आ रही थीं कि इंजरी के कारण डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं. लेकिन अब खुद वार्नर ने साफ कर दिया है कि वे आईपीएल में खेलेंगे. कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं, लेकिन अब खुद डेविड वार्नर (David Warner) ने ही साफ कर दिया है कि वे आईपीएल 14 खेलेंगे.

IPL Franchise सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) लीग के आगामी 14वें सीजन को लेकर उत्साहित हैं, जहां वह एक बार फिर से टीम की अगुवाई करने वाले हैं. आईपीएल 2021 की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है. डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) एक शानदार टीम है. फैंस, स्टाफ, प्लेयर और ग्राउंड स्टाफ हैदराबाद के पास सब कुछ बेहतरीन है. मैं लीग के आगामी सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here