IPL 2021: 5 करोड़ की घड़ी पहकर दुबई घूम रहे हार्दिक पांड्या, Social Media पर छाईं तस्वीरें

0
92
IPL 2021 Hardik Pandya roaming around Dubai wearing a watch of 5 crores pictures on social media
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 सीजन का काउंडाउन शुरू हो गया है। 19 सितंबर से शुरू हो रहे IPL की तैयारी में सभी टीमें जुट गईं हैं। इसी कड़ी में IPL की तैयारियों के बीच मुंबई इंडियंस टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दुबई में मस्ती करते नजर आए। इसी बीच लक्जरी आइटम के शौकीन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की घड़ी चर्चा का विषय बन गई। दुबई में जिस घड़ी को पहनकर वह सड़क घूमते दिखाई दिए, उसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दुबई पहुंचे थे तो उन्होंने Social Media पर तमाम फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने Social Media पर तमाम तस्वीरें शेयर की थीं. कहीं पर आलीशान होटल में ठाठ-बाट से खाना खाते दिख रहे थे तो कहीं शानदार होटल में सेल्फी लेते हुए. एक तस्वीर में तो बीच के आगे मुस्कुरा भी रहे थे. उनके इस अंदाज को देखकर Social Media पर उनके फैंस ने भी खुलकर प्रतिक्रिया दी. खासतौर से उनकी घड़ी की फोटो देखकर कमेंट का तांता लग गया है.

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) Social Media पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपनी तमाम तस्वीरें Social Media पर डालते रहते हैं. यही नहीं, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी Social Media पर काफी सक्रिय रहती हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को इंग्लैंड दौरे के लिए शामिल नहीं किया गया था. उन्हें शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर भेजा गया था. इसके बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम के साथ वापस आ गए थे. दुबई में होने वाले IPL संस्करण की बात की जाए तो इसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. पिछले वर्ष IPL का 14वां संस्करण भारत में चल रहा था. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया था। जो अब 19 सितंबर से शुरू हो रहा है।

.