IPL 2021 KKR vs SRH: रविवार को हैदराबाद से भिड़ेगी केकेआर, दोनों टीमों में दिखेगी कड़ी टक्कर

0
114
.

स्पोर्ट्स डेस्क. केकेआर (KKR) आईपीएल (IPL 2021) की चहेती टीमों में से एक है. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान टीम के मालिक हैं. टीम अपने पहले मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी. हैदराबाद के खिलाफ केकेआर का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. लेकिन हैदराबाद पांच साल से लगातार प्लेऑफ में पहुंचती रही है. ऐसे में कोई भी टीम उसे हल्के में नहीं लेना चाहेगी.

ऑयन मॉर्गन टूर्नामेंट में केकेआर की कप्तानी संभालेंगे. केकेआर पिछले सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी. इसके बाद भी टीम ने 17 खिलाड़ियों को बनाए रखा. टीम ने ऑक्शन में शाकिब अल हसन और बेन कटिंग को खरीदा है. उनके आने से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल के विकल्प मिल गए हैं. पिछले सीजन में दोनों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. टीम में ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस और लॉकी फर्ग्यूसन हैं. शुभमन गिल के साथ राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग के लिए भेजा जा सकता है. हालांकि बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और नरेन का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता की बात है.

हैदराबाद के ओपनर और स्पिन अटैक मजबूत

हैदराबाद की टीम पिछले सीजन में तीसरे स्थान पर रही थी. हैदराबाद के पास अच्छे बल्लेबाज हैं. कप्तान डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन और मनीष पांडे का प्रदर्शन अच्छा रहा है. बेयरस्टो और वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी बेहद खतरनाक मानी जाती है. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले सीजन में ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल सके थे. वे अब फिट हैं.उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. इसके अलावा टी नटराजन, सैम करेन, राशिद खान, शाहबाज, केदार जाधव अहम खिलाड़ी हैं. ऑलराउंडर के रूप में जेसन होल्डर का खेलना तय है.यह भी

 

.