CSK के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, एमएस धोनी का ये धुरंधर मैच के लिए तैयार 

0
109
.

sport desk| आईपीएल 2021 का दूसरा फेज शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकी रह गये है। यह दूसरे चरण का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच ये मैच 19 सितंबर को शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा.क्रिकेटर एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को पहला मैच खेलना है,लेकिन इससे पहले सीएसके के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक टीम के सलामी बल्‍लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान फॉफ डुप्‍लेसिस ने प्रैक्‍टिस शुरू कर दी है.इससे पहले इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि पता नहीं पहले मैच से पहले डुप्‍लेसिस फिट हो पाएंगे या नहीं. ऐसे में टीम के सामने संकट ओपनिंग का था. हालांकि अभी भी ये तय नहीं है कि फॉफ डुप्‍लेसिस पहला मैच खेलने उतरेंगे या नहीं, लेकिन उनके खेलने की पूरी संभावना बनी हुई है.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान और सीएसके के भरोसेमंद बल्‍लेबाज फॉफ डुप्‍लेसिस सीपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, इसके बाद वे आखिरी के मैच नहीं खेल पाए थे. इसके बाद आशंका जताई जा रही थी कि हो सकता है कि फॉफ डुप्‍लेसिस आईपीएल में शुरुआत के कुछ मैच मिस कर जाएं.

दूसरी तरफ टीम सलामी बल्‍लेबाज तो रितुराज गायकवाड़ हैं , जबकि वहीं दूसरे ओपनर के लिए रॉबिन उथप्‍पा का नाम सामने आने लगा था. सीएसके ने इसी साल के आईपीएल से पहले रॉबिन उथप्‍पा सीएसके से जुड़े थे,हालांकि पहले चरण में उन्‍हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. रॉबिन उथप्‍पा इससे पहले भी आईपीएल में और टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर चुके हैं, इसलिए वे बेहतर ऑप्‍शन हो सकते हैं.

इस बीच अब खबर सामने आई है कि मैच से पहले फॉफ डुप्‍लेसिस ने मैदान पर उतर कर प्रैक्‍टिस शुरू कर दी है, इसका एक वीडियो सीएसके ने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सीएसके के फैंस ने राहत की सांस ली है, वहीं खुशी का भी माहौल है. भले फॉफ अब पहले मैच में न उतर पाएं, लेकिन दूसरे मैच तक वे पूरी तरह से फिट हो सकते है।

 

 

 

.