IPL 2021: KXIP का नाम बदलकर पंजाब किंग्स रखने पर कप्तान केएल राहुल ने कही ये बड़ी बात…

0
412
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 14वें सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। IPL 2021 से जुड़ी तैयारियों को देखते हुए कयास लगाये जा रहे हैं, कि अप्रैल में IPL का आगाज हो जाएगा। IPL 2021 के ऑक्शन के लिए आज चेन्नई (Chennai) में खिलाड़ियों की नीलामी हो रही है। आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने हाल में अपनी टीम का नाम बदलने की घोषणा की है. वहीं अब टीम का नाम बदलने को लेकर केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ी बात कही है। बता दें, हाल ही में आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने हाल में अपनी टीम का नाम बदलने की घोषणा की है. फ्रेंचाइजी ने किंग्स इलेवन पंजाब का नाम बदलकर पंजाब किंग्स रखने की घोषणा की है और साथ उसने टीम का नया लोगो भी जारी किया है.

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि मुझे किंग्स इलेवन नाम पसंद था, लेकिन टीम 11 खिलाड़ियों से बढ़कर है. केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि हम एक परिवार की तरह रहते हैं, एक परिवार की तरह महसूस करते हैं. मुझे विश्वास है कि नाम बदलने से हमारी किस्मत भी बदलेगी. विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी नाम बदलने का समर्थन करते हुए कहा, निश्वित रूप से, मुझे यह पसंद है. कभी कभी बदलाव अच्छा होता है। राहुल ने जो कुछ भी कहा है मैं उसका समर्थन करता हूं. यह केवल 11 खिलाड़ियों को लेकर नहीं है.

आईपीएल के 14वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब जो अब इस बार से पंजाब किंग्स के नाम से मैदान पर उतरने वाली है. पंजाब इस बार नए तेवर और नए कलेवर के साथ अपना दम दिखाने को तैयार है. आईपीएल ऑक्शन के लिए पंजाब के पास 53.20 करोड़ रुपये है और 9 खिलाड़ियों को खरीद सकती है. अब पंजाब ने अपना नाम बदल दिया है साथ ही अपना नया लोगो भी लॉन्च कर दिया है जिसमें दिखाया गया है कि पंजाब इस बार नए जोश के साथ है. इस बार भी लोकेश राहुल टीम के कप्तान होंगे.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here