IPL Auction 2021: विराट कोहली की आरसीबी में शामिल होना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल, बताई ये बड़ी वजह…

0
175
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 14वें सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। IPL 2021 से जुड़ी तैयारियों को देखते हुए कयास लगाये जा रहे हैं, कि अप्रैल में IPL का आगाज हो जाएगा। IPL 2021 के ऑक्शन के लिए टीमें तैयार हैं. इस बार का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नेई में होगा. इसमें 292 खिलाड़ियों से सिर्फ 61 प्लेयर्स खरीदे जाएंगे। इस बार RCB, राजस्थान, किंग्स इलेवन पंजाब जो अब पंजाब किंग्स हो चुकी उसने अपने काफी सारे खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. ऑक्शन में सबसे ज्यादा राजस्थान RCB और पंजाब के बीच प्लेयर्स को खरीदने की रेस लगी होगी क्योंकि इन्हीं टीमों में कम खिलाड़ी है जबकि इनके पास ही सबसे ज्यादा पैसे हैं. अब पूर्व पंजाब के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि वो RCB से खेलना चाहते हैं. ग्लेन मैक्सवेल का बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये हैं और 35 करोड़ा 40 लाख रुपये है.

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल का कहना है कि वो अपने पसंदीदा एबी डीविलियर्स के साथ खेलने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के साथ जुड़ना पसंद करेंगे. मैक्सवेल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते थे लेकिन उनकी टीम ने इस साल उन्हें रिलीज कर आईपीएल 2021 सीजन की नीलामी में उतारा है. आईपीएल की नीलामी 18 फरवरी को होगी.

मैक्सवेल ने कहा आईपीएल में बेंगलुरू के साथ जुड़ना पसंद करूंगा. डिविलियर्स मेरे आदर्श हैं और मैं हमेशा उनकी बल्लेबाजी देखने की कोशिश करता हूं. डिविलियर्स के साथ काम करना सुखद रहेगा. मेरे करियर में उन्होंने हमेशा मेरी मदद की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली के साथ भी काम करना पसंद करेंगे. मैक्सवेल ने कहा कोहली के नेतृत्व में खेलने और उनके साथ बल्लेबाजी करना अच्छा रहेगा और ऐसा होता है तो मैं इसका आनंद लूंगा. विराट कोहली की RCB के पास इस वक्त पांच विदेशी खिलाड़ी है और वो तीन खिलाड़ी को खरीद सकती है ऐसे में अब देखना होगा कि 18 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में मैक्सवेल को RCB खरीदती है या नहीं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here