शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर ने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा- मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा…

0
139
.

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) गुरुवार (25 फरवरी) को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स Social Media पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishan Khattar) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने 2 फोटो का एक कोलाज शेयर कर एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

कोलाज की पहली फोटो दोनों के बचपन की एक अनसीन फोटो (Unseen photo) है, जिसमें ईशान अपने बड़े भाई शाहिद (Shahid Kapoor) की गोद में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो हाल ही कि है, जिसमें ईशान और शाहिद साथ में बैठे दिखाई दे रहे हैं। ईशान ने इस कोलाज के कैप्शन में लिखा, “जिंदगी कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए। सच कहूं तो मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा बड़े भाई, हैप्पी बर्थडे।”

https://www.instagram.com/p/CLr2FdDDLJL/?utm_source=ig_web_copy_link

को-स्टार कियारा ने भी किया बर्थडे विश

शाहिद (Shahid Kapoor) की पॉपुलर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की को-स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। कियारा ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे SK।” साथ ही दिल वाली इमोजी भी शेयर की। शाहिद और ईशान दोनों ही काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों ही एक-दूसरे के काम को Social Media पर सराहते भी रहते हैं। ईशान के इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस से लेकर आयुष्मान खुराना, जोया अख्तर जैसे कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here