Jasprit-Sanjana Marriage: जसप्रीत बुमराह ने संजना संग लिए सात फेरे, यहां देखिए Wedding Photos

0
146
.

स्पोर्ट्स डेस्क. अपनी यॉर्कर पर बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अब खुद बोल्ड हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बोल्ड किया है टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने, जो अब इस तेज गेंदबाज की पत्नी बन गई हैं. सोमवार को जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी (Jasprit bumrah Sanjana Ganesan Marriage) की.

दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बूम बूम बुमराह अब बैचलर नहीं हैं। उनका स्टेटस बदल चुका है वह मैरेड मैन बन चुके हैं। बुमराह ने अपने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा चाहने वालों तक पहुंचाई। उन्होंने शादी की दो शादी शेयर की है। इसमें बुमराह और संजना गुलाबी शादी के पोशोक में नजर आ रहे हैं।

गोवा में शादी के बाद दोनों ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उसके बाद फैंस की बधाइयों का तांता लग गया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की छवि की बात करें तो उन्हें फैंस बस मैदान पर गेंदबाजी करते ही देखते थे. जब मैच नहीं होता था तो बुमराह अपनी ही दुनिया में रहते थे. बुमराह कैमरे से अकसर दूर रहते थे, ऐसे में फैंस को ये पता नहीं चल पाया कि टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाज प्यार की पिच पर भी खेल रहा है.

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) कब एकदूजे को दिल बैठे कोई नहीं जानता. हालांकि खेल के मैदान पर संजना और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कई बार बातचीत होती देखी गई. संजना को आईपीएल के दौरान कई बार बुमराह से सवाल पूछते हुए देखा गया.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और टीवी एंकर के शादी की खबरें तब सामने आई थी जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लिया था। बुमराह ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से नाम वापस लिया था। हालांकि उन्होंने जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के शादी को लेकर छुट्टी मांगी तो इसे बोर्ड की तरफ से राज रखा गया। मीडिया में यह बताया गया कि उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी मांगी है। इसके बाद करीबी लोगों से यह खबरें छनकर बाहर आई कि वह शादी करने जा रहे हैं।

.