बीजेपी विधायक ने फोन पर जेई से की गाली गलौज,लात-घूसों से मारने की दी धमकी

0
55
.

डेस्क न्यूज। फतेहपुर में भाजपा विधायक के खिलाफ विद्युत विभाग के अवर अभियंता तीन दिन से मुकदमा दर्ज करने व गिरफ्तारी की मांग को धरना पर बैठे हैं,लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। इसको लेकर अवर अभियंता का एक प्रतिनिधि मंडल डीएम अपूर्वा दुबे से मुलाकात करेगा।

दरअसल,अवर अभियंता हरिकेश कुमार का आरोप है कि विधायक विकास गुप्ता ने मनमाने ढंग से काम कराने का दबाव बनाया। विरोध करने पर बीजेपी विधायक द्वारा मोबाइल फोन से जेई को गाली गलौज कर लात-घूसों से मारने की धमकी दी। साथ ही फर्जी मुकदमा में फसाने की बात कही। इसको लेकर विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी लामबंद हो गए हैं।

3 दिन पहले सभी ने सदर कोतवाली में बीजेपी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी। उधर, बीजेपी विधायक विकास गुप्ता की अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मामले का एक ऑडियो भी सामने आया है।

कार्रवाई न होने तक चलेगा धरना—जिलाध्यक्ष

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्ष उमाकान्त अग्निहोत्री के नेतृत्व में अवर अभियंताओं का धरना प्रदर्शन तीन दिन से नहर कालोनी में चल रहा है। अवर अभियंताओं की मांग है कि जब तक गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होता, यह धरना चलता रहेगा।

जिलाध्यक्ष ने कहा जिस तरह से बीजेपी विधायक द्वारा अवर अभियंता से गलत काम ना करने पर गाली गलौज व धमकने का ऑडियो सामने आया है, उससे साफ है कि विधायक कुछ भी सकते हैं।

सदर कोतवाली प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि विधुत विभाग के अवर अभियंता हरिकेश कुमार ने आरोप लगाते हुए विधायक के खिलाफ तहरीर दी है। फोन पर गाली गलौज व धमकने का बात कही है, जिसका ऑडियो की सीडी साथ में दी है। मामले की जांच की जा रही है।

.