जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ कंगना ने दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस से पंगा लेना इन्हें भी पड़ चुका है भारी

0
126
.

Bollywood Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स के खिलाफ मनाली में शिकायत दर्ज करवाई है। कंगना ने कुछ दिनों पहले किसानों को आतंकवादी कहा था जिससे नाराज होकर कई लोग उन्हें धमकियां दे रहे हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने पंगा लेने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं-

आदित्य पंचोली के खिलाफ किया शारीरिक शोषण करने का केस

कंगना रनोट और आदित्य पंचोली का रिश्ता तब चर्चा में आया जब एक्ट्रेस ने साल 2007 में आदित्य के खिलाफ शारीरिक शोषण करने की शिकायत दर्ज करवाई। इसी साल आदित्य पंचोली ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से अपना रिश्ता कबूल किया और बताया कि उन्हें एक्ट्रेस से 25 लाख रुपए लेने हैं। इस पर कंगना के स्पोक्सपर्सन ने कहा था कि नशे में कंगना के साथ रोड में बुरा व्यवहार करने के बाद आदित्य को उनसे कुछ वापस लेने की उम्मीद नहीं करना चाहिए। कंगना ने उन्हें इंसानियत के नाते पहले ही 50 लाख रुपए दे दिए हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस रिश्ते के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं।

ऋतिक के खिलाफ किया काउंटर केस

कृष 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट की को-स्टार ऋतिक रोशन से नजदीकियां बढ़ गई थीं हालांकि कुछ दी समय में दोनों का रिश्ता विवादों से घिर गया। 2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ साइबर स्टॉकिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद बचाव में कंगना ने भी उनके खिलाफ काउंटर केस दर्ज करवाया। सबूतों की कमी के कारण ये केस बंद कर दिया गया था।

बीएमसी वर्सेज कंगना रनोट

साल 2018 में बीएमसी ने कंगना रनोट के खिलाफ तीन फ्लैट को रिनोवेट करके मर्ज करने के मामले में कार्यवाही की थी। कार्यवाही से बचने के लिए कंगना ने बीएमसी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिक दायर की थी हालांकि बाद में उन्होंने याचिका वापस ले ली थी।

.