‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल पूरे होने पर इन 3 एक्ट्रेसेस पर भड़कीं कंगना, बोलीं- ‘मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो…

0
113
.

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट और आर माधवन स्टार ‘तनु वेड्स मनु’ की रिलीज को 10 साल हो गए हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 फरवरी 2011 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म खास तौर से कंगना के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी लेकिन फिल्म के 10 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस एक बात से भड़क गई हैं। दरअसल, कुछ मीडिया हाउसेस ने फिल्म का जिक्र करते हुए आर्टिकल पोस्ट किए लेकिन इनमें सोशल मीडिया पर कंगना को नहीं टैग करते हुए स्वरा भास्कर को टैग किया गया।

इस बात को कंगना की एक फैन ने उठाते हुए कुछ मीडिया हाउसेस पर निशाना साधा जिसे शेयर करते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती, अजीब मोहब्बत है यार।’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1364993542884454400?s=20

फिल्म में दोस्त बनी थीं स्वरा-कंगना

तनु वेड्स मनु में स्वरा-कंगना ने बेस्ट फ़्रेंड्स का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में इनका छत्तीस का आंकड़ा है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर एक-दूसरे पर निशाना साधती रहती हैं।

कंगना ने यहां तक स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस और करण जौहर के जूते चाटने वाली एक्ट्रेस तक कह दिया था जिसपर स्वरा ने भी करारा जवाब देते हुए कहा था, कई बार लोग जो बोलते हैं, उससे उनकी मेंटलिटी पता चलती है। जो लोग मुझपर और तापसी पर आउटसाइडर कहकर उंगली उठा रहे हैं, वो खुद अपनी मानसिकता का दिवालियापन दर्शा रहे हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here