इस फिल्म ने बदल दी कंगना रनौट की किस्मत, बोलीं- मैं Sridevi के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस

0
159
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और आर माधवन स्टारर ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) की रिलीज को 10 साल हो गए हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 फरवरी 2011 को रिलीज हुई थी। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मानें तो इस फिल्म ने उन्हें करियर की दिशा बदलने में मदद की थी और वे दिग्गज अभिनेत्री Sridevi के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गईं।

‘तुनकमिजाजी भूमिकाओं में फंस चुकी थी’

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मैं तुनकमिजाजी और विक्षिप्त भूमिकाओं में फंस चुकी थी। इस फिल्म ने मेरे करियर की दिशा बदल दी। इस फिल्म ने मुझे कॉमेडी के साथ मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री दिलाई। क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज Sridevi जी के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गई।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1364829450106413060?s=20

‘आनंद एल राय ने करियर बना दिया’

अगली पोस्ट में कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय और राइटर हिमांशु शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है, “जब स्ट्रगलिंग मेकर्स के तौर पर वे मेरे पास यह फ्रेंचाइजी लेकर आए तो मैंने सोचा मैं उनका करियर बना सकती हूं। लेकिन उन्होंने मेरा करियर बना दिया। कोई नहीं कह सकता कि कौन-सी फिल्म चलेगी और कौन-सी नहीं। सब किस्मत की बात है। खुश हूं कि मेरी किस्मत आप हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1364831657732177922?s=20

बॉक्स ऑफिस (BOX OFFICE) पर 36 करोड़ कमाए थे

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और आर माधवन के अलावा ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) में जिमी शेरगिल, स्वरा भास्कर और एजाज खान की भी अहम भूमिका थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (BOX OFFICE) पर करीब 36.84 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here