जो बाइडेन ने की शी जिनपिंग की तारीफ तो भड़कीं कंगना, बोली- ये अमेरिका के राष्ट्रपति हैं या चीन के एम्बेस्डर?

0
287
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट (Kangna Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस हर उस मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं जो देश से जुड़़ा होता है। एक्ट्रेस ने अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) पर निशाना साधा है। दरअसल, हाल ही में बाइडेन ने चीन को लेकर एक बयान दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) की तारीफ भी की। इस पर कंगना भड़क गई हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangna Ranaut) ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “देखो बाइडेन कैसे चीन का एक आज्ञाकारी पालतू जानवर बनकर उसके आगे पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। क्या ये यूनाइटेड स्टेट्स के प्रेसिडेंट हैं, या चीन का कोई एम्बेसडर? अमेरिकियों तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि आज चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति है, क्योंकि आपने ही उसे थाली में सजाकर वो शीर्ष स्थान दिया है, जिसकी उसे भूख थी।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1362247102026440706?s=20

एक्ट्रेस (Kangna Ranaut) ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “हमारे पास यहां एक बहुत मजबूत लीडरशिप है। अगर किसी को ऐसा लगता है कि मुझे अमेरिकी राजनीति में दिलचस्पी है, तो ऐसा नहीं है। यह हमें प्रभावित नहीं करता। मुझे सबसे मजेदार यह लगा है कि दुनिया भर में उदारवादी नेता भरे पड़े हैं। लोग पप्पूओं को क्यों पसंद करते हैं, यह मेरी समझ के बाहर है।”

अमेरिका के भ्रमित युवाओं ने अपना राष्ट्र चीन को बेच दिया है

कंगना (Kangna Ranaut) ने कहा, “एक नेता निडर, दमदार और तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने इतिहास में बहुत कुछ झेला है। यह महत्वपूर्ण है कि हम सब देख पा रहे हैं कि अमेरिका में क्या हो रहा है, कैसे वहां के भ्रमित युवाओं ने अपना राष्ट्र चीन को बेच दिया है।”

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here