कानपुर सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक, की आर्थिक मदद की घोषणा

0
29
.

कानपुर. कानपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मंगलवार रात टैम्पो और बस में भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे एक गहरे गड्ढे में पलट गए। सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। कई लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं इस भीषण सड़क हादसे की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही आर्थिक मदद की घोषणा की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 02-02 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना की है।

मुख्यमंत्री ने इस सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य सुनिश्चित कराएं। उन्होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना के कारणों की जांच कर आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है, हादसे में मरने वाले सभी टैम्पो सवार थे। ये सभी बिस्कुट फैक्ट्री में का करने जा रहे थे। बस और टैंपों के बीच सीधे टक्कर हुई है। टक्कर के बाद बस पलट गई है। कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। मौके पर अफसर पहुंच चुके हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

.