कुर्सी पर जमे रहने पर मजबूर कर देगी कार्तिक आर्यन की ‘धमाका’, रघुबीर महता का किरदार फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट

0
108
.

Bollywood Desk: कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म धमाका 19 नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी अर्जुन पाठक के आसपास घूमती है जो पेशे से एक मीडिया-कर्मी है। अर्जुन अपनी नौकरी में बेहतर करने की कोशिश करने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की परेशानियों से जूझ रहे हैं। इसी बीच उनकी लाइफ में तब पूरी तरह बदल जाती है जब उन्हें मुंबई में होने वाले बम धमाके की टिप मिलती है।

कार्तिक ने किया अर्जुन पाठक के किरदार के साथ न्याय

‘किस्‍मत ऐसी चीज है, जिसे हम न चुन सकते हैं, न इससे दूर भाग सकते हैं। फिल्‍म का यह डायलॉग है सारे किरदारों की सिचुएशन बयां करता है। बतौर अर्जुन पाठक कार्तिक आर्यन पूरे रंग में हैं। उस किरदार को उन्होंने जिया है। इस फिल्म से यह क्लियर हो गया है कि वह अकेले फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधे में उठा सकते हैं।

फिल्म के राइटर पुनीत शर्मा और डायरेक्‍टर राम माधवानी ने स्‍टोरी और स्‍क्रीनप्‍ले को इतना सधा हुआ बनाया है कि कुर्सी से तो क्या आप अपना अपनी पोजीशन से भी नहीं हिल सकते। इसपर चार चांद लगाता है लगाता फिल्म का इंटेंस म्युजिक। एक्टर्स की बात करें तो बॉस यानी अमृता सुभाष ने ग्रे शेड को बखूबी पेश किया है। मृणाल ठाकुर ने सौम्‍या मेहरा पाठक के रोल को बखूबी निभाया है। फिल्म का सरप्राइज एलिमेंट रघुबीर महता का किरदार है।

फिल्म के माइनस पॉइंट की बात करें तो क्‍लाइमैक्‍स थोड़ा कमजोर पड़ जाता है। रघुबीर महता को जितना बिल्‍ट अप किया गया उसे अचानक वह धराशायी कर दिया जाता है। साउंड, कैमरा वर्क, VFX, लोकेशन, टेंशन वह सब बहुत बारीक तरीके से बिल्‍ट अप हुआ है। अंत में फिल्म एक सवाल भी छोड़ जाती है कि सिस्टम बदलने के लिए क्या करना होगा?

.