कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव तो एक्टर ने की काम पर वापसी की बात, यूजर्स ने दी घर बैठने की सलाह

0
44
Kartik Aryan Wants Back To Work After Tested Negative For Coronavirus, Social Media Users Gives Advice To Stay At Home
.

बॉलीवुड डेस्क. पिछले 14 दिन से कोरोना वायरस से जूझ रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की ताजा रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा है, “निगेटिव। 14 दिन का वनवास खत्म। काम पर वापसी।” इससे पहले रविवार को कार्तिक ने एक फोटो साझा कर बताया था कि वे अपनी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

यूजर्स ने दी घर में बैठने की सलाह

कार्तिक (Kartik Aryan) के कोविड निगेटिव आने पर सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाले यूजर्स ने खुशी जताई है। लेकिन उनकी काम पर वापसी की बात कई लोगों को पसंद नहीं आई है। कई यूजर्स ने इसका विरोध किया और उन्हें घर में बैठने और अपना ख्याल रखने की सलाह दी है।

एक यूजर ने लिखा है, “देखो ध्यान रखो। ज्यादा कूल मत बनो। समझे न।” एक यूजर का कमेंट है, ‘क्या यार अभी तो ठीक हुए हो भैयू। कोई काम पर वापसी नहीं। अभी एक्स्ट्रा केयर करो, फिर जब बहुत ज्यादा फ्रेश हो जाओ, तब काम पर वापसी करना। समझे क्या?” एक यूजर ने लिखा है, “अभी काम पर नहीं जाने का। चुप चाप घर में बैठने का। केस हर दिन बढ़ रहे हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “घर मैं बैठे रहो। पिछले साल हम लोगों को क्या बोले थे। वनवास खत्म। अभी शुरू भी नहीं हुआ।”

22 मार्च को पॉजिटिव आए थे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का कोविड टेस्ट 22 मार्च को पॉजिटिव आया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्लस साइन की फोटो के साथ लिखा था, “पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।” इसके बाद अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग रोक दी गई थी।

कार्तिक (Kartik Aryan) के अन्य प्रोजेक्ट्स में ‘धमाका’, ‘दोस्ताना 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी 2’ और ‘प्यार का पंचनामा 3’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इनमें से ‘धमाका’ पूरी हो चुकी है। ‘दोस्ताना 2’ के भी कुछ शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। बाकी फिल्मों की शूटिंग अभी होनी बाकी है।

.