दुल्हन बनी कटरीना ने पहना 17 लाख का लहंगा और 7 लाख की अंगूठी, हीरे से जड़ा मंगलसूत्र भी बना अट्रेक्शन

0
217
.

Bollywood Desk: सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे कटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग ड्रेस सब्यसाची मुखर्जी ने ही डिजाइन की थी। दूल्हा-दुल्हन के फोटो सामने आने के बाद सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग ड्रेस की खासियत भी बताई थी। कटरीना ने जो लहंगा अपनी शादी में पहना था उसकी कीमत 17 लाख थी।

वहीं कैट के मंगलसूत्र ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जो सब्यसाची के ही बंगाल टाइगर कलेक्शन का है। काले और सुनहरे मोतियों से सजे मंगलसूत्र में दो छोटे डायमंड लगे हुए हैं।

कटरीना के हाथ में नजर आई सात लाख की अंगूठी
दुल्हन बनी कटरीना के लुक के सामने आते ही उनकी ज्वेलरी पर भी हर किसी ने रिसर्च करना शुरु कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैट ने टिफ़नी ब्रांड रिंग पहनी है। जिसमें एक बड़ा नीलम और उसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए हैं। लग्जरी ब्रैंड टिफनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 9800 डॉलर है यानी भारतीय रुपयों में करीब 7,40,735 लाख है। विक्की ने इसी ब्रांड का प्लैटिनम क्लासिक बैंड पहना है जिसकी कीमत 1700 डॉलर है यानी करीब 1,28,580 लाख रुपए है।

अगस्त में लॉन्च किया था ब्राइडल कलेक्शन
सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के वेडिंग आउटफिट का डिस्क्रिप्शन शेयर किया है। उन्होंने लिखा- दुल्हन कैट ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना है। इस लहंगे में महीन टीला वर्क है और मखमली कढ़ाई वाले रिवाइवल जरदोजी बॉर्डर हैं। दूल्हे की पंजाबी रिवाजों को ध्यान में रखते हुए, कैटरीना के घूंघट को इलेक्ट्रोप्लेटेड सोने में हाथ से पीटकर तैयार की गई चांदी से बने किरण के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है। इसके साथ हेरिटेज ज्वैलरी के हाथ से बने मोतियों और 22 कैरेट सोने, बिना कटे हीरों के बेस्पेक के साथ पेयर किया गया है।”

विक्की की आइवरी शेरवानी
सब्यसाची ने दूल्हे विक्की कौशल के बारे में लिखा- “उन्होंने एक आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी है जिसमें काफी कठिन मरोरी कढ़ाई की गई है। विक्की ने सिल्क कुर्ता और चूड़ीदार पयजामी पहना था। शेरवानी पर सोने से मढ़े हुए बंगाल टाइगर बटन हैं। शॉल टसर जॉर्जेट की है जिसमें ज़री मरोरी कढ़ाईदार पल्लू और बॉर्डर है। गोल्ड बनारसी सिल्क से बना साफा बांधा था। सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से 18 कैरेट सोने में पन्ना, शानदार कट और रोज कट हीरे, क्वार्ट्ज और टर्मलाइन से जड़ी हुई किलांगी (कलगी) और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया गया है।”

.