केरल- मेट्रो मैन ई श्रीधरन भाजपा में होंगे शामिल, इस दिन लेंगे पार्टी की सदस्यता

0
380
.

नई दिल्ली. मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन (Metro Man E Sreedharan) जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। बताया जा रहा है, श्रीधरन 21 फरवरी को कासरगोड से शुरू होने वाली पार्टी की ‘विजय यात्रा’ के दौरान भाजपा में आधिकारिक रूप में शामिल होंगे। बता दें कि केरल बीजेपी चीफ के0 सुरेंद्रन (K. Surendran) के नेतृत्व में भाजपा 21 फरवरी से विजय यात्रा निकाल रही है।

केरल के भाजपा प्रमुख के0 सुरेंद्रन (K. Surendran) ने कहा कि श्रीधरन 21 फरवरी को कासरगोड से शुरू होने वाली पार्टी की ‘विजय यात्रा’ के दौरान भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि श्रीधरन ने भारतीय जनता पार्टी के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि, अब तक श्रीधरण की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि दिल्ली से लेकर कोच्चि तक मेट्रो सेवा को देश से जोड़ने में श्रीधरन का अहम योगदान है. मेट्रो जैसे परिवहन की व्यवस्था में अहम योगदान के चलते श्रीधरन को पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित किया जा चुका है. इतना ही नहीं विकास कार्यों में इनके योगदान को देखते हुए फ्रांस सरकार ने भी साल 2005 में इन्हें ‘Chavalier de la Legion d’honneur’ अवार्ड से सम्मानित किया था। इसके अलावा, अमेरिका की विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम मैग्जीन भी इन्हें ‘एशिया का हीरो’ का टाइटल दिया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here