VIDEO: किरण खेर ने चेहरा दिखाने से किया इंकार, बोलीं- कैंसर के इलाज के बाद पैर काफी काले हो गए हैं…

0
308
.

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच Social Media पर किरण खेर (Kirron Kher) से जुड़ा एक वीडियो Social Media पर वायरल हो रहा है। किरण खेर (Kirron Kher) ने हाल ही में अपने बेटे सिकंदर खेर के Social Media वीडियो में चेहरा दिखाने से इनकार कर दिया। किरण ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उन्होंने लिपस्टिक नहीं लगाई हुई थी। इस दौरान किरण ने यह खुलासा भी किया कि कैंसर के इलाज के बाद उनके पैर काफी काले पड़ गए हैं।

वीडियो में क्या कुछ दिख रहा

सिकंदर ने यह वीडियो पिता अनुपम खेर (Anupam Kher) से शुरू किया, जो उनके बिल्कुल बगल में बैठे हुए थे। इसके बाद काउच पर बैठी किरण खेर (Kirron Kher) अपने पैरों से हाय करती हैं। बातचीत के दौरान अनुपम सिकंदर से कहते हैं कि उन्हें अपनी मां के पैरों के साथ वीडियो रिकॉर्ड करना चाहिए। इस पर किरण जवाब देती हैं, “मैंने अभी लिपस्टिक भी नहीं लगाई है। मेरेको नहीं करना।” इस पर सिकंदर उन्हें अपने पैरों में लिपस्टिक लगाने के लिए कहते हैं और वे जवाब देती हैं, “मेरे पैर इतने काले हो गए हैं।”

वीडियो में अनुपम आगे सिकंदर से कहते हैं, “तुमने देखा कि जब भी तुम मेरे साथ लाइव करते हो, वे (किरण) टेक ओवर कर लेती हैं।” इस पर किरण कहती हैं, “मुझे बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है बीच में टू बिट्स डालना।” इस पर सिकंदर उनकी टांग खींचते हैं और कहते हैं, “टू बिट्स तो आप डाल नहीं रहे हो। आप सत्तर बिट्स डाल रहे हो ।” वीडियो के कैप्शन में सिकंदर ने लिखा है, “खेर साब (अनुपम) और किरणजी। वे टेक ओवर कर लेती हैं। अपने पैरों को एन्जॉय करती हैं।”

6 महीने से कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर (Kirron Kher)

किरण करीब 6 महीने से मल्टीपल मायलोमा से जूझ रही हैं, जो ब्लड कैंसर का ही एक प्रकार है। उन्हें कैंसर होने की बात 1 अप्रैल को मीडिया के सामने आई थी। लेकिन उन्हें यह डिटेक्ट पिछले साल नवंबर में हुआ था। बताया जाता है कि 11 नवंबर 2019 को चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। तब जांच कराने के बाद पता चला था कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से लगातार कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ही उनका इलाज चल रहा है। पिछले महीने उनकी बोन सर्जरी की गई, जो करीब 3 घंटे तक चली थी। बताया जा रहा है कि अब वे तेजी से रिकवर हो रही हैं।

.