कैंसर के इलाज के बीच किरण खेर लौटीं टेलीविजन पर, बोंली- ऐसा लगता है जैसे मैं घर वापसी कर रही हूं

0
46
.

एक्ट्रेस किरण खेर जल्द टेलीविजन पर फिर से अपनी वापसी करेंगी। 69 वर्षीय किरण पॉपुलर टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज के रूप में नजर आएंगी। बता दें, कुछ महीने पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था कि किरण खेर मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित हैं, जिसका इलाज वो करवा रही हैं। किरण खेर के साथ शो में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और रैपर बादशाह भी बतौर जज नजर आएंगे।

इंडियाज गॉट टैलेंट है किरण के दिले के करीब

किरण खेर इस शो की शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई हैं। इस मौके पर किरण बताती हैं, “इंडियाज गॉट टैलेंट हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। यह इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ मेरा 9वां साल है। जूरी मेंबर के रूप में इस शो में लौटना मेरे लिए एक शानदार एहसास है। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं अपने घर में वापसी कर रही हूं। ये शो साल दर साल देश भर के विविध और असाधारण टैलेंट को बढ़ावा देकर उन्हें सामने लाता रहा है। हर बार मैं इस शो में एक से बढ़कर एक शानदार टैलेंट देख कर दंग रह जाती हूं।”

शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हैं किरण

किरण ने आगे बताया, “इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व का मौका है, जो सभी को अपना दुर्लभ टैलेंट दिखाने के लिए मंच प्रदान करके उनके सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देता है। मैं सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और देश के सबसे चहेते सिंगर और रैपर हमारे पंजाबी मुंडा बादशाह के साथ इस शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

सबसे खास बात यह है कि मैं चैनल की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे एक बार फिर से इस शो का हिस्सा बनने का अवसर दिया। मैं इस नए सफर पर यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि इस साल इंडिया में क्या-क्या है।”

वैसे आपको बता दें, पिछले 5 सीजन से किरण के साथ फिल्ममेकर करण जोहर और मलाइका अरोड़ा बतौर जज के रूप में नजर आ रहे थे, हालांकि इस बार मलाइका की जगह ली हैं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने, वहीं करण की जगह नजर आएंगे रैपर बादशाह।

 

Source link

.