लेडी गागा के दो कुत्ते हुए चोरी, परेशान पॉप सिंगर ने रखा 3.65 करोड़ रुपए का इनाम !

0
183
.

डेस्क. अमेरिकी पॉप सिंगर लेडी गागा के डॉग वॉकर (कुत्तों को घुमाने वाले) को गोली मार दी गई और उनके दो फ्रेंच बुलडॉग्स चोरी कर लिए गए। जिसके बाद लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने चोरी हुए कुत्तों को वापस पाने के लिए 5 लाख डॉलर (करीब साढ़े 3 करोड़ रुपये) का इनाम देने की घोषणा की है.

ऑस्कर विनर पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) ने ऐलान किया है कि उनके कुत्तों को ढूंढ़कर लाने वालों को 5 लाख डॉलर (करीब 3.65 करोड़ रुपए) का इनाम दिया जाएगा। बुधवार को उनके डॉग वॉकर (कुत्तों को घुमाने वाले) को गोली मार दी गई थी और दो फ्रेंच बुलडॉग्स हॉलीवुड से चोरी कर लिए गए।

घटना से पूरी तरह हिल गये हैं- गागा के पिता

लेडी गागा इस समय रोम में शूटिंग कर रही हैं. लेडी गागा (Lady Gaga) के पिता जो जर्मनोटा ने गुरुवार को कहा कि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में हैं. उन्‍होंने कहा, ‘हम इस घटना से बुरी तरह हिले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने हमारे बच्‍चे को ले लिया हो.’

https://www.instagram.com/p/CLaECvKsuqD/?utm_source=ig_web_copy_link

वॉकर को सुरक्षित बचा लिया गया: पुलिस

लॉस एंजिलिस पुलिस कैप्टन जोनाथन टिपेट के अनुसार, बुधवार को डॉग वॉकर को गोली मारी गई। हालांकि, उसे बचा लिया गया। एक आदमी लेडी गागा (Lady Gaga) तीन कुत्तों के साथ चलता दिखाई दिया था। इनमें से एक भाग निकला और उसे सुरक्षित बरामद कर लिया गया।

वापस लाने वाले से नहीं होंगे सवाल-जवाब

पुलिस के मुताबिक, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि डॉग वॉकर को सिर्फ सेलेब्रिटी कनेक्शन की वजह से गोली मारी गई या इसके पीछे कोई और कारण है। दो कुत्तों कोजी और गुस्ताव को वापस पाने के लिए लेडी गागा (Lady Gaga) ने इनाम घोषित किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि कुत्तों को वापस लाने वाले को न केवल वे 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा, बल्कि उससे किसी तरह के सवाल-जवाब भी नहीं किए जाएंगे। इसके लिए दोनों कुत्तों के नाम से ईमेल आईडी [email protected] भी जारी की गई है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here