लखनऊ- BJP संगठन महामंत्री सुनील बंसल कोरोना पॉजिटिव, कल भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम में हुए थे शामिल

0
47
Lucknow BJP organization General Secretary Sunil Bansal Corona positive Quarantine in State Office
.

लखनऊ. (फर्स्ट आई न्यूज ब्यूरो) उत्तर प्रदेश में कोराना वायरस का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। यूपी बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह प्रदेश कार्यालय में क्वारंटीन किए गए हैं। बता दें, मंगलवार को पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई दिग्गज नेता शामिल  हुए थे।

बीजेपी संगठन महामंत्री कोरोना संक्रमित…

  • महामंत्री सुनील बंसल कोरोना संक्रमित

  • एंटीजेन टेस्ट में कोरोना संक्रमण निकला

  • RTPCR जांच के लिए सैम्पल लिया गया

  • प्रदेश कार्यालय में क्वारन्टीन किए गए

  • कल भाजपा के स्थापना दिवस पर था कार्यक्रम

वहीं, बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना वायरस के 5,928 नए मरीजों की पुष्टि हुई है और 30 संक्रमितों की मौत हो गई है. अपर मुख्‍य सचिव स्‍वास्‍थ्‍य अमित मोहन प्रसाद ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 5,928 नये संक्रमित पाये गये हैं जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 6,39,928 हो गई है. उन्होंने बताया कि इसी अवधि में 30 संक्रमितों की मौत के बाद जान गंवाने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8,924 हो गई है. बता दें कि सोमवार को कोविड-19 के 3,999 मामले आए थे.

प्रसाद ने बताया कि राज्य में इस समय संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 27,509 है. उन्होंने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 1,176 मरीजों को उपचार के बाद अस्पतालों से घर भेजा गया है जबकि 6,03,495 मरीज इलाज के बाद संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं.

.