लखनऊ- CM योगी ने लगाया जनता दरबार, दिव्यांग को उपलब्ध कराई ट्राईसाइकिल

0
129
Lucknow- CM Yogi organized public court, provided tricycle to Divyang
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाया। इस दौरान सीएम योगी से एक दिव्यांग व्यक्ति ने ट्राईसाइकिल उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। सीएम योगी के निर्देशों के क्रम में उसे ट्राईसाइकिल उपलब्ध करायी गयी। बता दें, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर रोज जनता दर्शन कार्यक्रम के जरिए दूर-दूर से आए लोगों की समस्याएं सुनते हैं और तत्काल निवारण के निर्देश देते हैं।

मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर जनता दर्शन कार्यक्रम के अंतर्गत प्रातः नौ बजे से लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं और उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हैं।

आपको बता दें, कोरोना संक्रमण के कारण जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन स्थगित किया गया था। संक्रमण की स्थिति में निरंतर हो रहे सुधार के दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन कार्यक्रम को पुनः जारी रखा है।

लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से सरकारी आवास पर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में एक दिव्यांग व्यक्ति ने ट्राईसाइकिल उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में उसे ट्राईसाइकिल उपलब्ध करायी गयी।

.