लखनऊ- मुख्य सचिव की अध्यक्षता में लेटर ऑफ कम्फर्ट की समीक्षा हेतु गठित समिति की बैठक संपन्न

0
104
.

लखनऊ। मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में जैव ऊर्जा उद्यम प्रोत्साहन कार्यक्रम के अन्तर्गत लेटर ऑफ कम्फर्ट के सापेक्ष प्रगति की समीक्षा हेतु गठित समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में बताया गया कि जैव ऊर्जा उद्यम प्रोत्साहन कार्यक्रम के अंतर्गत मे0 मित्तल इंटरप्राइजेज आगरा को जनपद-हापुड़ में 5.1 टन प्रतिदिन क्षमता के बायो सीएनजी प्लाण्ट की स्थापना हेतु लेटर ऑफ कम्फर्ट यूपीनेडा द्वारा अक्टूबर, 2018 को निर्गत किया गया था। फर्म के प्रतिनिधियों द्वारा पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया है कि संयन्त्र की स्थापना हेतु कोविड लाकडाउन तथा आरबीआई की पालिसी में विलम्ब के कारण बैंक से लोन प्राप्त नहीं हो सका, जिसके फलस्वरूप परियोजना की स्थापना में विलम्ब हो रहा है। फर्म ने वर्तमान परिस्थितियों में प्लांट से स्थापना एवं उत्पादन होने की संभावना के दृष्टिगत निर्गत लेटर आफ कम्फर्ट को समय विस्तार प्रदान किये जाने का अनुरोध किया है।

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित समिति की बैठक में विचार-विमर्श के उपरान्त जैव ऊर्जा उद्यम प्रोत्साहन कार्यक्रम के अंतर्गत मे0 मित्तल इंटरप्राइजेज आगरा को जनपद-हापुड़ में 5.1 टन प्रतिदिन क्षमता के बायो सीएनजी प्लाण्ट की स्थापना हेतु समय विस्तार दिये जाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में अपर मुख्य सचिव सूचना एवं एमएसएमई नवनीत सहगल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण आदि उपस्थित थे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here