Maharahstra: सचिन वझे मामले पर CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक, कई वरिष्ठ मंत्री हैं मौजूद

0
179
Maharahstra news CM Uddhav Thackeray convened an important meeting on Sachin's case, many senior ministers are present
.

Mumbai. सचिन वझे मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार बेहद तनाव में नजर आ रही है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच हुई बैठक के बाद अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी निवास स्थान वर्षा पर महत्वपूर्ण बैठक होने की खबर सामने आ रही है। इस बैठक में महाविकास अघाड़ी सरकार के महत्वपूर्ण मंत्री और नेतागण उपस्थित हैं। इस बैठक का मुख्य मुद्दा सचिन वझे मामला बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे से यह बैठक शुरू हुई है, जिसमें उप मुख्यमंत्री अजीत पवार, बालासाहेब थोरात, जयंत पाटील और अनिल परब उपस्थित हैं।

इस बैठक में सचिन वझे मामले पर चर्चा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। महाविकास अघाड़ी सरकार की खराब हुई छवि को कैसे सुधारा जाए। इस बारे में भी विस्तार से चर्चा की जानी है। वझे की वजह से सरकार पर कई आरोप विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे हैं। मुंबई पुलिस फोर्स में एक विवादित अधिकारी को दोबारा शामिल किया जाना, अंबानी धमकी मामले में उनका नाम आना और एनआईए द्वारा गिरफ्तारी जैसे तमाम सवालों की वजह से सरकार की प्रतिमा धूमिल हो रही है।

सचिन वझे के नार्को टेस्ट की मांग

महाराष्ट्र (Maharashtra) बीजेपी के नेता और विधायक राम कदम (MLA Ram kadam) ने अब एनआईए द्वारा गिरफ्तार किए गए एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे के नार्को टेस्ट (Sachin Waze Narco Test) की मांग की है। रामकदम का कहना है कि इसे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार पर यह आरोप भी लगाया है कि जो अधिकारी पूरे षडयंत्र का प्रमुख था वही पूरे केस का जांच अधिकारी भी था। इससे पता चलता है महाराष्ट्र सरकार यह सबकुछ जानबूझकर करवा रही थी। क्या महाराष्ट्र सरकार कुछ बड़े नामों को बचाना चाहती थी?

मर्सिडीज की तलाश ने जांच दल

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर पाई गई स्कॉर्पियो (Scorpio) की जांच मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वझे (Sachin Waze) को एनआईए ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एनआईए की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही हैं वैसे वैसे ने नई बातें भी सामने आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक सचिन वझे मामले में इनोवा कार की जानकारी मिलने के बाद एनआईए अब एक मर्सिडीज कार के बारे में भी छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि यह मर्सिडीज कार भी जांच में किरदार अहम निभा सकती है।

.