Maharashtra: शिवसेना ने सामना में की नए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की जमकर तारीफ…

0
320
.

मुंबई. महाराष्ट्र कांग्रेस को नया प्रदेश अध्यक्ष मिल गया है। कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नाना पटोले का नाम घोषित किया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) की जमकर तारीफ की गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत (Shivsena MP Sanjay Raut) ने नाना पटोले (Nana Patole) के काम की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से अब कांग्रेस पार्टी बड़ी होने में मदद होगी।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि हर पार्टी को बड़ा होने का अधिकार है फिर चाहे वह कोई भी पार्टी हो। उन्होंने कहा, ‘मैं नाना पटोले (Nana Patole) को अच्छी तरह से जानता हूं। जिस तरह से काम करते है यकीनन कांग्रेस को उसका फायदा होगा।’

शिवसेना सांसद ने कहा कि नाना पटोले (Nana Patole) ने विधानसभा अध्यक्ष पद का इस्तीफा दिया तभी से यह बात तय थी कि वह प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे। विधानसभा अध्यक्ष पद अब तीनों पार्टियों के लिए खुला है यह विधान पवार साहब ने किया है।’

लड़ाकू नेतृत्व, बेकाकी ताकत

सामना में नाना पटोले (Nana Patole) के बारे में लिखा कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष के रूप में अपनी छाप छोड़ी है। नाना एक लड़ाकू नेतृत्व हैं ही। उनकी बेबाकी ही उनकी ताकत है। उनकी फटकारों से प्रधानमंत्री मोदी भी अछूते नहीं रहे। नाना किसानों और मेहनतकशों के नेता हैं तथा उनका स्वभाव संवैधानिक दायरे में रहकर काम करनेवाला नहीं है इसलिए वे विधानसभा अध्यक्ष का सोने का पिंजरा छोड़कर संगठन में आ रहे हैं।

अध्यक्ष पद के लिए तीनों पार्टियां मिलकर लेंगी फैसला

विधानसभा अध्यक्ष पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि महाराष्ट्र में तीन पार्टी की सत्ता है। पर यह कांग्रेस का अंतर्गत मामला है। कांग्रेस को पांच साल के लिए विधानसभा अध्यक्ष पद दिया था। अब जबकि नाना पटोले (Nana Patole) ने इस्तीफा दिया है तो तीनों पार्टी मिलकर अध्यक्ष पद के लिए फैसला लेंगी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here