Maharashtra: शिवसेना नेता ने किया नाना पटोले के बयान का समर्थन, अब गृहमंत्री की प्रतिक्रिया पर टिकी सबकी निगाहें

0
360
.

मुंबई. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर दिए गये बयान का शिवसेना नेता अरविंद सावंत (Shivsena Leader Arvind Sawant) ने अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया है। बता दें, पटोले ने गुरूवार को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों की रिलीज और शूटिंग राज्य में नहीं होने देने की धमकी दी थी।

शिवसेना नेता सावंत ने कहा कि नाना पटोले नाराज हैं और उनका यह गुस्सा जायज भी है। पहले जब भी पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते थे तो लोग सड़कों पर उतरते थे। जो लोग (अमिताभ और अक्षय) पहले बोलते थे वो अब क्यों चुप हैं। वैसे मैं पटोले के बयान पर कोई टिप्पणी नही करना चाहता।

बीजेपी नेता राम कदम ने किया था पलटवार

बीजेपी नेता राम कदम (BJP Leader Ram Kadam) ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का कोई कुसूर नहीं है। उन्होंने देश हित में ट्वीट किया था। कदम ने कहा कि यह कांग्रेस की खुली धमकी है। कांग्रेस उन कलाकारों को धमका रही है जो मां भारती के साथ खड़े हैं। कांग्रेस उन लोगों का समर्थन कर रही है जो विदेश में बैठकर हिंदुस्तान को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। राम कदम ने कहा कि जो व्यक्ति या कलाकार देश के साथ खड़ा है। उसके साथ पूरा देश मौजूद है। यह बात कांग्रेस को ध्यान रखनी होगी।

गृहमंत्री की प्रतिक्रिया पर टिकी सबकी निगाहें

नाना पटोले के इस बयान पर महाराष्ट्र सरकार और गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान की प्रतिक्रिया पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों ने किसानों के आंदोलन पर ट्वीट किया था। जिसको लेकर महाराष्ट्र सरकार ने आपत्ति जताई थी और कांग्रेस की शिकायत पर जांच भी शुरू की थी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here