शिवसेना पर भड़के BJP विधायक, कहा- शरजील उस्मानी पर तुरंत कार्रवाई की जाए वरना वह सरकार का दामाद साबित होगा…

0
182
.

मुंबई. शिवसेना के मुखपत्र सामना (Samana Editorial) में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर निशाना साधा गया है। सामना ने लिखा है कि शरजील पर कार्रवाई करने की जिम्मेदारी योगी सरकार की भी है। इस बात पर जवाब देते हुए बीजेपी विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कहा है, ‘शरजील पर तुरंत कार्रवाई की जाए वरना, वह महाराष्ट्र सरकार का दामाद साबित होगा’।

कदम ने ट्वीट कर लिखा है कि आखिरकार 5 दिन बाद शिवसेना के सामना को हिंदुओं की याद आ ही गई। जरूर (Sonia Gandhi) सोनिया गांधी या शरद पवार जी (Sharad Pawar) ने कुछ शर्तों के साथ अनुमति दी होगी। अब वाकई कार्रवाई की जाएगी या फिर से तांडव की तरह हिंदू विरोधियों को बचाने का प्रयास या नौटंकी होगी। या आतंकी शरजील को हमारे किसानों के साथ जोड़ा जाएगा? कदम ने लिखा है की देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का हिंदू धर्म के लिए आवाज उठाना और योगी आदित्यनाथ का हिंदू विरोधियों पर तुरंत कार्रवाई करना। आपके पेट में इसी बात का दर्द है?

कुछ जिम्मेदारी योगी जी की भी है

योगी सरकार (Yogi Adityanath Government) पर तंज कसते हुए सामना ने लिखा है कि महाराष्ट्र की पुलिस अलीगढ़ जाकर इस शरजील की धरपकड़ करेगी ही। लेकिन हिंदुत्वविरोधी गतिविधियों की फैक्ट्री उत्तर में है और वहां तैयार हुआ माल देशभर में जाता रहता है। थोड़ी-सी जिम्मेदारी योगी राज्य की भी है। उस भाग कर छिपे शरजील को महाराष्ट्र पुलिस के हवाले करने की जिम्मेदारी उनकी है ।

आंदोलनकारी किसान भी हिंदू हैं

सामना ने लिखा है कि श्री फडणवीस का कहना है कि शरजील को पकड़कर महाराष्ट्र में लाओ। शाबाश देंवेद्र जी! आपने सरकार के ‘मन की बात’ व्यक्त कर दी। शरजील नामक बकरे को घसीटकर यहां लाकर उस पर कठोर कार्रवाई करने की इच्छा सबकी है लेकिन इतना हाय-तोबा मचाने की आवश्यकता नहीं है। दिल्ली की सीमा पर हजारों किसान इतने दिनों से सड़कों पर पड़े हुए हैं। वे सारे किसान हिंदू ही हैं। उन हिंदू और सिख किसानों को सम्मान से घर वापस कब भेजोगे, यह बताओ। उनका पानी और बिजली का कनेक्शन काट दिया गया। उनके सामने कीलें बिछा दी गईं। इसे समस्त हिंदू किसानों का सम्मान कहा जाय क्या?

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here