Maharashtra: टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण सुसाइड मामले में मंत्री संजय राठौड़ की बढ़ी मुश्किलें, CM उद्धव ठाकरे ने मांगी सारी डिटेल…

0
472
.

मुंबई. महाराष्ट्र में टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण आत्महत्या (Tiktok Star Pooja Chavhan Suicide Case) मामला अब महाविकास अघाड़ी सरकार के गले का फांस बनता जा रहा है। पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में उद्धव सरकार के मंत्री का नाम सामने आया है। बता दें, कुछ दिनों पहले एक युवती ने महाराष्ट्र सरकार के एक अन्य मंत्री धनंजय मुंडे पर भी बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया था, हालांकि बाद में यह मामला सुलझा लिया गया था।

सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में जानकारी मांगी है। सूत्रों के अनुसार शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod) के खिलाफ उद्धव ठाकरे जल्द ही कार्रवाई कर सकते हैं। ऐसी चर्चा अब महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में शुरू है। पूजा की आत्महत्या के बाद वायरल हुए 11 ऑडियो क्लिप में संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod) की भी आवाज होने का आरोप बीजेपी के नेता चित्र वाघ (Bjp Leader Chitra Wagh) ने लगाया है। इस मामले में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Ex CM Devendra Fadanvis) ने भी महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है।

राठौड़ के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम ने देर रात इस पूरे प्रकरण की जानकारी ली है। उन्होंने पुलिस विभाग से यह पूछा है कि संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod) इस मामले में क्या कनेक्शन है? ऑडियो क्लिप में आवाज उनकी है? पुलिस की जांच में अब तक क्या पता चला है? सूत्रों के अनुसार इस मामले में सीएम काफी गंभीर हैं और संजय राठौर पर कार्रवाई की पूरी संभावना जताई जा रही है। ऐसे में संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod) के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है।
सीएम से बात करेंगे संजय?

पूजा चव्हाण आत्महत्या (Tiktok Star Pooja Chavhan Suicide Case) मामले में संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod) का नाम आने के बाद उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ है। संजय आज सीएम उद्धव ठाकरे से बात करेंगे ऐसी संभावना जताई जा रही है। महाराष्ट्र के मुखिया और पार्टी के प्रमुख होने के नाते संजय उनके सामने अपना पक्ष रख सकते हैं। राठौड़ का पक्ष सुनने के बाद में ही सीएम इस मामले में कार्रवाई करेंगे। सीएम इस मामले में स्थानीय शिवसेना विधायक से भी बात कर सकते हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here