शादी शुदा महिला ने प्रेमी युवक के साथ थाने में रचाया ब्याह

0
29
.

बरेली, मामला बंडा कस्बे के एक मुहल्ले का है जहां महिला के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। उसका मुहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने जब शादी करने का निर्णय लिया तो घर वाले तैयार नहीं हुए। युवक के स्वजन ने यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि महिला के तीन बच्चे है। दोनों शादी की जिद पर अड़े थे।

बताया जा रहा है कि परिजनों के लाख विरोध के बाद आखिर शादीशुदा महिला और युवक का प्यार रविवार को थाने में परवान चढ़ ही गया।थानेदार द्वारा कराई गई परिजनों के बीच सहमति के बाद शादी शुदा महिला ने प्रेमी युवक के साथ थाने में ब्याह रचाया। गौरतलब है कि दोनों शादी करने की जिद को लेकर अड़े हुए थे।इसी बात का विरोध कर रहे दोनों के परिजनों के बीच जहां मारपीट हुई थी वहीं मामला थाने पहुंचा था। जहां काफी देर चले हंगामें और लंबी बहस के बाद दोनों पक्षों में सहमति बन ही गई।

एक साल पहले हाे चुकी पति की माैत

बच्चाें के साथ थाने पहुंच गए प्रेमी-प्रेमिका

बच्चों के साथ प्रेमी-प्रेमिका रविवार शाम थाने पहुंच गए। वहां उनके स्वजन भी आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। जिससे अफरा तफरी मच गई। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने किसी तरह स्थिति को संभाला। उन्होंने दोनों के स्वजन से अलग-अलग बैठकर बात की तो वे शादी के लिए राजी हो गए।

राजी हुए परिजन, डलवाई जयमाला

परिजनों को समझाने के बाद वह दोनो के विवाह के लिए सहमत हो गए। जिसके बाद थानेदार ने बकायदा जयमाला मंगवाई। इसके साथ ही थाने परिसर में बने मंदिर में ही दोनों ने एक दूसरे को माला पहना कर शादी कर ली। जिसके बाद थानेदार ने दोनों को थाने से घर के जाने के लिए रवाना कर दिया।

.