यूपी में तेज रफ्तार का कहर- कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, तीन लोगों की मौत

0
36
Chandauli Two brothers going out for a walk were trampled by a high-speed pickup one killed one injured
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश में आए दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता है। अब उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर (Canal) में गिर गई. इससे कार सवार तीन युवक की मौत हो गई. मृतक युवक हरियाणा का रहने वाला था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने परिजनों को सूचित किया है. सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना कोसीकलां थाना क्षेत्र के हुलवाना गांव की है. जानकारी के मुताबिक हरियाणा पलवल निवासी कार से बठैन से कामर जा रहे थे. दोनों कोसी से कामर गांव की तरफ जा रहे थे कि तभी इनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हुलवाना गांव के पास स्थित नहर में गिर गई. राहगीरों ने यह देखकर पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही कोसी थाना प्रभारी प्रमोद पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने गोताखोरों व क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकलवाया. इसके बाद वीरपाल (35), राकेश (28) और ब्रजेश (35) को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचित किया है. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि बताया की कार सवार लोगों ने नहर से पहले 50 मीटर दूर स्थित मोड़ पर कार की स्पीड कम करने के लिए ब्रेक लगाया. लेकिन बारिश की बजह से सड़क पर फिसलन थी जिसके कारण कारण कार अनियंत्रित हो गयी और नहर में गिर गयी.

.