मथुरा- मंदिर के दर्शन कर लौट रहे कार सवार दंपत्ति पर बदमाशों ने गोलियां बरसाईं, महिला की मौत, पति पर भी FIR

0
161
.

मथुरा. मथुरा के थाना कोसी कला इलाके में गाड़ी सवार दम्पत्ति को बाइक सवार बदमाशों के गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस हत्याकांड में मृतका प्रीति के परिजनों ने पति सुनील पर ही हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है. उधर पुलिस भी कई एंगिल से मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द खुलासे की बात कह रही है.

महिला प्रीति की हत्या के मामले में परिजनों ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्य व पति के बयानों में विरोधाभास दिखाई दे रहा था. जिसके चलते उसके पति पर मुकदमा दर्ज कराया है. उधर प्रीति की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और अब प्रीति के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है.

मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे दोनों

इस गोली कांड में महिला प्रीति की मौत हो गई, जबकि उसके पति सुनील की बांह में गोली लगी है. वह ड्राइविंग सीट पर बैठे थे. घायल सुनील की मानें तो इस वारदात को बुलट सवार तीन बदमाशों ने उस समय अंजाम दिया, जब वह पत्नी प्रीति के साथ कोसी कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे.

सुनील ने बताया कि जैसे ही वे शालीमार रोड पर पहुंचे तभी बदमाशों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और नीले रंग के मफलर से चेहरा ढंके बदमाश ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. एक गोली प्रीति की कनपटी पर लगी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

सरेराह श्रद्धालु के साथ हुई वारदात और महिला की मौत की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस की गाड़ियां मौका-ए-वारदात की ओर दौड़ने लगीं. पहले एसपी देहात श्रीश चंद्र मौके पर पहुंचे और कुछ ही देर में एसएसपी गौरव ग्रोबर का काफिला भी घटनास्थल पर जा पहुंचा.

एसएसपी ने मृत महिला प्रीति के पति से वारदात की जानकारी जुटाई और कई टीम लगा जल्द से जल्द घटना के खुलासे का निर्देश दिया. मौका-ए-वारदात पर पूछताछ के बाद एसएसपी गौरव ग्रोबर ने भरोसा जताया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल अब देखना होगा कि आखिर मथुरा पुलिस की जांच कब तक पूरी होती है और मामले का खुलासा कब होता है.

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here