UP के विकास पर सामने आया मायावती का बड़ा बयान

0
48
.

लखनऊ. लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के अवसर पर मायावती ने बड़ा बयान जारी करते हुए उत्तर प्रदेश के विकास को प्रमुख मुद्दा बताया. इससे पहले ब्राह्मण वोटों को साधने के लिए भी मायावती ने अहम बयान दिया.मायावती बोलीं- ‘अब पार्क और स्मारक नहीं, सिर्फ UP के विकास पर फोकस करूंगी’बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में कहा कि अब वह यूपी के विकास पर ध्यान देंगी.प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन के समापन समारोह को संबोधित करते मायावती ने एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया. मायावती ने साफ तौर पर कहा कि वह अब अगर उत्तर प्रदेश की सत्ता में आईं तो पार्क और स्मारक बनवाने के बजाय प्रदेश के विकास पर ही पूरा फोकस रखेंगी. सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने कार्यकर्ताओं से हर विधानसभा क्षेत्र में एक हजार ब्राह्मण कार्यकर्ताओं को जोड़ने का भी टारगेट दिया.

बता दें, ब्राह्मणों को निराश न करने की बात मायावती कह चुकी हैं और अपनी पार्टी में जान फूंकने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं. इसी सिलसिले में एक बड़ा बयान आया, जिसमें मायावती यह मानती हुई साफ नज़र आईं कि मुख्यमंत्री रहते हुए अपने कार्यकाल में उन्होंने उत्तर प्रदेश में विकास को नज़रअंदाज़ करते हुए पार्क और स्मारक बनाने का कदम उठाया था,जो चूक साबित हुई. अब मायावती ने सिर्फ विकास को ही पार्टी का एजेंडा बताया.

मायावती के इस बयान को समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट के ज़रिये साझा किया. इससे पहले मायावती ने केंद्र सरकार के विरुद्ध चल रहे किसानों के आंदोलन को जायज़ बताते हुए और दलितों की स्थितियों पर बीजेपी सरकार और विचारधारा पर निशाना भी साधा.

.