प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

0
34
.

DESK NEWS | 1920 और सेक्शन 370 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

मीरा का आरोप है कि इंटीरियर डिजाइनर ने सभी वर्कर्स के सामने उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया, साथ ही एक्ट्रेस को उनके ही घर से बाहर निकाल दिया था। बात बढ़ने के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उस डिजाइनर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

मीरा चोपड़ा ने अपने घर के इंटीरियर के लिए डिजाइनर राजिंदर दीवान को 17 लाख रुपए में हायर किया था, जिसकी आधी रकम वो बतौर एडवांस दे चुकी थीं। इसी बीच एक्ट्रेस को शूटिंग के चलते मुंबई से बनारस जाना पड़ा था, लेकिन जब वो वापस आईं तो उन्होंने देखा कि डिजाइनर ने काफी घटिया क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल किया है। जब उन्होंने इस बारे में इंटीरियर डिजाइनर से शिकायत की तो वो सभी वर्कर्स के सामने काफी अपमानजनक बातें करने लगा।

मीरा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्होंने डिजाइनर से शिकायत की तो उसने ये कहते हुए उन्हें खुद के घर से धक्के देकर निकाल दिया कि अगर वो कुछ बोलेंगी तो वर्कर्स काम रोक देंगे। मामला बढ़ने के बाद मीरा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राजिंदर के खिलाफ धारा 354 (महिला की गरिमा भंग करने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने), 506 (2) (आपराधिक धमकी देने) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान करने) के तहत शिकायत दर्ज की है।

 मीरा ने बताया है कि जब उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर से काम करवाना बंद कर तब भी उसने बची हुई रकम वापस नहीं की और अब गायब हो गया है। मीरा का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

इस मामले में मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर भी आवाज उठाई है। एक्ट्रेस ने न्यूज शेयर करते हुए लिखा, ‘जहां आप रहते हैं वहां महिलाओं की सुरक्षा सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन इसके बावजूद क्यों कानून बनाने वाले एक्शन लेने से झिझक रहे हैं। एक महिला जो अकेले रहती है उसको कैसे भी सुरक्षित रखना चाहिए।’ अपने इस ट्वीट के साथ मीरा ने उद्धव ठाकरे, संजय राउत और सीएमओ महाराष्ट्र को मेंशन किया है।

 

Source link

.