मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट: अगले 24 घंटों के दौरान इन राज्यों में होगी भारी बारिश

0
55
.

अगले 24 घंटों के दौरान इन राज्यों में होगी भारी बारिश दिल्ली के कई हिस्सों में सड़कों पर भारी मात्रा में पानी भरा देखने को मिल रहा है।दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट मौसम विभाग की तरफ से दिल्ली सहित कई हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है। विभाग की तरफ से दिल्ली के लोधी रोड, इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, गुरुग्राम, गाजियाबाद और नोएडा में बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

दक्षिण-पश्चिम मानसून एक बार फिर सक्रिय होने के साथ ही शहर में भारी बारिश हुई, जिससे एक जगह भूस्खलन होने से कुछ लोग घायल हो गए। वहीं यूपी के मथुरा में भी भारी बारिश हुई है। स्काईमेट वेदर के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान, महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। वहीं उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, आंतरिक कर्नाटक, केरल, दक्षिण कोंकण और गोवा, दिल्ली और एनसीआर और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर कुछ देर के लिए तेज बारिश हो सकती है।

महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश

मुंबई में लंबे समय के बाद दक्षिण-पश्चिम मानसून एक बार फिर सक्रिय होने के साथ ही शहर में भारी बारिश हुई, जिससे एक जगह भूस्खलन होने से कुछ लोग घायल हो गए। वहीं औरंगाबाद जिले के कन्नड़ तालुका के कई हिस्से पिछले 24 घंटे में लगातार बारिश की वजह से जलमग्न हो गए हैं।

.