Metroman E Sreedharan: BJP क्यों ज्वाइन करना चाहते हैं ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन? खुद बताई ये बड़ी वजह

0
256
.

नई दिल्ली. मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन (Metro Man E Sreedharan) जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। बताया जा रहा है, श्रीधरन 21 फरवरी को कासरगोड से शुरू होने वाली पार्टी की ‘विजय यात्रा’ के दौरान BJP में आधिकारिक रूप में शामिल होंगे। बता दें कि केरल बीजेपी चीफ के0 सुरेंद्रन (K. Surendran) के नेतृत्व में BJP 21 फरवरी से विजय यात्रा निकाल रही है।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा पर श्रीधरन (Metro Man E Sreedharan) ने कहा कि मैने BJP में शामिल होने का इरादा जताया है। BJP में शामिल होने का मुख्य कारण यह है कि यूडीएफ और एलडीएफ दोनों ही यहां कोई काम नहीं कर सकते हैं। मैं केरल के लिए कुछ करना चाहता हूं। उसके लिए मुझे BJP के साथ खड़ा होना होगा। मैंने कहा है कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

केरल बीजेपी चीफ के0 सुरेंद्रन (K. Surendran) ने बताया कि श्रीधरन ने BJP के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। विजय यात्रा जब मलप्पुरम पहुंचेगी, तभी वह पार्टी से जुड़ेंगे। मलप्पुरम श्रीधरन का गृह जिला है। सुरेंद्रन ने कहा कि यह हमारी इच्छा है कि मेट्रो मैन विधानसभा चुनाव लड़ें। हमने इसका प्रस्ताव दिया है।

जानें- कौन है श्रीधरन

88 साल के श्रीधरन (Metro Man E Sreedharan) भारत के मशहूर सिविल इंजीनियर हैं। वे 1995 से 2012 तक दिल्ली मेट्रो के निदेशक रहे। भारत सरकार ने उन्हें 2001 में पद्मश्री और 2008 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। उन्हें देश में पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सूरत बदलने के लिए जाना जाता है। ईमानदार छवि की वजह से वह काफी लोकप्रिय हैं। श्रीधरन प्रधानमंत्री मोदी के समर्थक माने जाते हैं। 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले 2 बार उन्होंने नरेंद्र मोदी को अच्छा नेता बताया था। मोदी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन करने वालों में भी उनका नाम शामिल था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here