उत्तराखंड :- बदमाशो ने लूटा ट्रक ,पिता और पुत्र को बांध कर फेंका सड़क किनारे

0
33
miscreants robbed truck
.

miscreants robbed truck रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित पिता-पुत्र ने रुद्रपुर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले के खुलासे के लिए ऊधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है।

miscreants robbed truck ट्रक में सो रहे थे पिता और पुत्र

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात काशीपुर हाईवे पर सामिया लेकसिटी पेट्रोल पंप के पास पिता पुत्र राम महर और राहुल निवासी हरियाणा ट्रक सड़क किनारे खड़ा करके सो रहे थे। तभी रात को करीब तीन बजे बदमाश ट्रक पर चढ़े और तमंचे के बल पर दोनों लोगों की आंखों पर पट्टी बांध दी। पीड़ितों के मुताबिक बदमाशों ने उन्हें बाजपुर में दोराहा सड़क किनारे फेंक दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने पीड़ितों के साथ मारपीट भी की। वहां दोनों जैसे-तैसे बाजपुर कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें रुद्रपुर कोतवाली लेकर आई।

रुद्रपुर कोतवाली ने पीड़ितों ने पुलिस को पूरी घटना बताई और इस मामले को लेकर तहरीर दी। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ और एसपी सिटी भी कोतवाली पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर कई टीमों का गठन कर बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पीड़ित ने थाने में पहुंच कर सूचना दी है। मामले की जांच की जा रही है। ‌

.