मुरादाबाद- 984 स्टेट टैक्स कर्मचारी हुए प्रमोट तो जश्न में डूबा स्टाफ एसोसिएशन

0
178
.

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के वाणिज्यकर विभाग के 42 कर्मचारियों को प्रमोशन मिला तो स्टाफ एसोसिएशन ने खुशी जाहिर करते हुए इसका जश्न मनाया। बताया जा रहा है, काफी लंबे समय बाद पूरे प्रदेश में 984 स्टेट टैक्स कर्मी प्रमोट किए गए हैं, जिससे कर्मचारियों में जश्न का माहौल है।

यूपी राज्य कर मिनिस्ट्रयल स्टाफ एसोसिएशन मुरादाबाद जोन ने भी कर्मचारियों के प्रमोशन पर एक कार्यक्रम आयोजित किया। वाणिज्यकर भवन के हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मिशन शक्ति के तहत एक गोष्ठी का भी आयोजन किया गया। कनिष्ठ से वरिष्ठ सहायक के पद पर प्रमोट हुए 42 कर्मचारियों का स्वागत भी किया गया।

प्रदेश में पहली बार एक साथ हुए इतने प्रमोशन: मनोज

यूपी राज्य कर मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के जोनल अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि प्रदेश में पहली बार एक साथ 984 कर्मचारियों का प्रमोशन हुआ है। इतनी बड़ी संख्या में पहले कभी एक साथ इतने कर्मी प्रमोट नहीं हुए। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में 42 कर्मचारियों के प्रमोशन से वरिष्ठ सहायकों का वर्क लोड भी कम होगा। उन्होंने कहा कि कैडर जल्दी लागू कराने के लिए संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष कमलदीप यादव संघर्ष कर रहे हैं।

मिशन शक्ति गोष्ठी में इन्होंने लिया भाग

मिशन शक्ति कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिखा यादव, प्रियंका श्रीवास्तव, रंजना राय, पल्लवी सक्सेना, काजल, नीतू, दीपा, रश्मि, ज्योति आदि ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 अरविंद कुमार, ज्वाइंट कमिश्नर एसएस तिवारी, ज्वाइंट कमिश्नर एकेआर त्रिपाठी, ज्वाइंट कमिश्नर बीपी मिश्र, डिप्टी कमिश्नर प्रशासन सुभेश तिवारी आदि उपस्थित थे।

.