सुल्तानपुर दौरे के बीच सांसद मेनका गांधी की अचानक बिगड़ी तबियत

0
87
.

सुलतानपुर, शनिवार को सुबह सांसद मेनका गांधी की तबियत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि सांसद मेनका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर आई थी। जहां सुबह सात बजे उन्होंने अपने अस्थाई आवास पर जनता की समस्याएं सुनी और उनका निस्तारण भी कराया। इसके बाद सुबह दस बजे बालीवाल संघ के जिला सचिव वेद प्रकाश उपाध्याय के घर पहुंचकर उनके माता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट किया। वहां पर परिवार के सदस्यों से मिलकर उनका हालचाल लिया।बताया जा रहा है कि यहां से निकलकर उन्होनें विवेकनगर स्थित नवनिर्मित बेसिक शिक्षा के भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में उनके साथ सुलतानपुर विधायक सूर्यभान सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा डॉ, आरए वर्मा व अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। तबियत बिगड़ने के कारण अपने निजी वाहन से दोपहर 12 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

दौरे के अंतिम दिन दोपहर 12 बजे लम्भुआ भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी के घर पहुंचकर पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करना था। इसके बाद विधानसभा के दो गांव सकवां व सकरसी में दोपहर डेढ़ बजे जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होना था।

शुक्रवार की शाम से ही कमर में था दर्द: सांसद मेनका गांधी को शुक्रवार की शाम से ही कमर में दर्द हो रहा था। इस कारण कई कार्यक्रम देर से हुए थे।

.