गाजीपुर में युवक का गला रेतकर की हत्या, मामले की जॉच में जुटी पुलिस

0
57
.

 

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम वासुदेवपुर में रहने वाले निवासी भुआल राजभर (40) की गला काटकर हत्या कर दी गई। खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। साथ ही जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

बताया जा रहा है कि भुआल सउदी में रहकर मजदूरी करता था। एक साल पहले लाक डाउन में घर आया था। आर्थिक स्थित खराब होने से इसने जमीन भी बेची थी। बुधवार की रात सात बजे से वह गायब था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो लोगों को लगा कि कहीं होंगे। आधी रात तक न लौटने पर घर के लोगों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला। सुबह पुलिया के पास से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो वह मृत पड़ा था। पास में खून बहे थे।

सूचना लगते ही लोगों की बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने देखा तो उन्होंने पहचान की। जानकारी लगते ही स्वजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों का भी मजमा लग गया। उसकी हत्या से लोग सन्न रह गए। इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भुआल ने नीला जींस व सफेद शर्ट पहन रखी थी।

.