बरेली :- मुस्लिम युवक ने नशीली दवा खिलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, पिता ने लगाए गंभीर आरोप

0
53
Muslim youth raped a teenager
.

Muslim youth raped a teenager बरेली :- जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में एक नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवक ने दुष्कर्म किया है। वहीं हिंदू जागरण मंच के लोगों ने इस घटना को लव जिहाद का मामला बताया है। यह घटना इज्जतनगर थाने की है। बरेली निवासी नाबालिग हिंदू लड़की को नशीली दवा देकर फरमान अली ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। वहीं पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के लोगों इज्जतनगर थाने पहुंचे।

बहाने से घर में घुसा था आरोपी

उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी फरमान टाइल्स लगाने के बहाने किशोरी के घर में आया था। इस दौरान वह किशोरी पर गंदी नजर रखने लगा। साथ ही स्कूल आने-जाने के दौरान भी वह उसका पीछा करता था। मौका देखकर आरोपी फरमान किशोरी को बहला-फुसला कर किसी अज्ञात स्थान पर लेकर गया। इसके बाद पीड़िता को नशे की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। जब घटना के अगले दिन पीड़िता की तबियत बिगड़ी तो घरवालों को मामले की जानकारी हुई।

Muslim youth raped a teenager जांच में जुटी पुलिस

जब किशोरी के घरवाले थाने में रिपोर्ट लिखवाने जा रहे थे तो आरोपी के पिता ने उन लोगों को रास्ते में घेर लिया। इस दौरान पीड़िता के पिता पर समझौते का दबाव बनाने लगे। आरोपी के पिता ने धमकाते हुए अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए गंदी-गंदी गालियां देने लगे। आरोप है कि जातिसूचक शब्द कहकर पीड़िता के परिवार को अपमानित किया गया। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

.