पुणे :- एक इंजेक्शन से सामने आया पत्नी की मौत का रहस्य, पति इसे बता रहा था सुसाइड

0
44
Mystery of wife death revealed
.

Mystery of wife death revealed पुणे :-एक महिला की मौत की ऐसी कहानी सामने आई है, जिसे जानकर लोग हैरान है। 14 नवंबर को महिला का पति उसे गंभीर हालत में पुणे के एक अस्पताल लेकर पहुंचता है, जहां डॉक्टर्स उसकी पत्नी को मृत घोषित कर देते हैं। पति बताता है कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है। पुलिस छानबीन शुरू करती है और इसे घरेलू कलह के बाद आत्महत्या का मामला मानकर केस दर्ज कर लेती है, लेकिन तभी इस कहानी में एक नया मोड़ आता है।

ऐसे खुला मौत का राज 

स्वपनिल सावंत पुणे के ही एक निजी अस्पताल में बतौर मेल नर्स काम करता है। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिलती है कि स्वपनिल ने हॉस्पिटल से Vecuronium Bromide व Nitroglycerin के इंजेक्शन चोरी किए थे। पुलिस को समझते देर नहीं लगती कि उसकी पत्नी की मौत एक आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है।

Mystery of wife death revealed प्रेमिका के चक्कर में पत्नी का कत्ल

पुलिस ने स्वपनिल सावंत को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की, जिसमें उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकारा। उसने बताया कि उसकी शादी 5 महीने पहले ही प्रियंका क्षेत्री से हुई थी और दोनों पुणे में एक किराए के घर में रह रहे थे। स्वपनिल ने आगे बताया कि हॉस्पिटल में काम करते हुए उसे अपनी साथी नर्स से प्यार हो गया था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी प्रियंका को रास्ते से हटाने के लिए इंजेक्शन देकर उसकी हत्या कर दी।

.