Narendra Modi Visits Siddharthnagar: पीएम मोदी पहुंचे सिद्धार्थनगर, की तोहफों बरसात, इस दौरान उन्होंने भोजपुरी से अपने संबोधन की शुरुआत की

0
213
.

सिद्धार्थनगर: चुनाव के लिहाज से यूपी क्षेत्रीय से लेकर राष्ट्रीय, हर दल के लिए अहम राज्य है. यही वजह है कि पीएम मोदी लगातार यूपी का दौरा कर तोहफों की बरसात कर रहे हैं. बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी ने मोर्चा संभाला हुआ है. पीएम मोदी आज सिद्धार्थनगर पहुंचे. मोदी ने सिद्धार्थनगर पहुंचकर यूपी को 9 नए मेडिकल कॉलेज की सौगात दी, बता दें कि ये कॉलेज सिद्धार्थ नगर, एटा, हरदोई, प्रतापगढ़, फतेहपुर, देवरिया, गाजीपुर, मिर्जापुर और जौनपुर में हैं। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाई. साथ ही उन्होंने विरोधियों को भी आड़े हाथ लिया।

पीएम मोदी को सुनने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था. मोदी ने भी स्थानीय लोगों का दिल रखते हुए अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की. मोदी ने भोजपुरी में जो कुछ कहा उसे सुनकर लोग ताली बजाने लगे. इसके बाद मोदी ने विरोधी दलों पर निशाना साधा।

भ्रष्टाचार को लेकर सपा पर हमला
मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सपा पर सीधा हमला बोला. मोदी ने कहा कि सालों-साल तक या तो बिल्डिंग ही नहीं बनती थी, बिल्डिंग होती थी तो मशीनें नहीं होती थीं, दोनों हो गईं तो डॉक्टर और दूसरा स्टाफ नहीं होता था. ऊपर से गरीबों के हजारों करोड़ रुपए लूटने वाली भ्रष्टाचार की साइकिल चौबीसों घंटे अलग से चलती रहती थी।

“पहले बदनाम था पूर्वांचल”
मोदी ने आगे कहा कि क्या किसी को याद है कि यूपी के इतिहास में कभी एक साथ इतने मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण हुआ हो. मोदी ने कहा कि इसका कारण है राजनीतिक इच्छाशक्ति और राजनीतिक प्राथमिकता. उन्होंने कहा कि जिस पूर्वांचल की छवि पिछली सरकारों ने खराब कर दी थी, जिस पूर्वांचल को दिमागी बुखार से हुई दुखद मौतों की वजह से बदनाम कर दिया गया था, वही पूर्वांचल, वही उत्तर प्रदेश, पूर्वी भारत को सेहत का नया उजाला देने वाला है।

.