नेशनल अवॉर्ड विजेता संचारी विजय का निधन, दो दिन पहले हुआ था एक्सीडेंट, आई थी दिमाग में चोट

0
63
.

डेस्क. नेशनल फिल्म अवॉर्ड विजेता कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय (Sanchari Vijay) का निधन हो गया है। वे 38 साल के थे और सोमवार को उन्होंने बेंगलुरु के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। शनिवार रात बाइक एक्सीडेंट में उनके दिमाग में कई चोटें आई थीं। इमरजेंसी में उनके दिमाग की सर्जरी भी करनी पड़ी थी। बावजूद इसके उन्हें बचाया नहीं जा सका और डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया। विजय के परिवार ने उनके अंगदान का फैसला लिया है।

‘मर कर भी करेंगे समाज सेवा’

विजय के भाई सिद्देश ने मीडिया को बताया, “डॉक्टर्स ने हमें सूचित किया है कि उनका ब्रेन स्टेम फेल हो गया और उनके बचने की संभावनाएं बेहद कम हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि उन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए काम किया। यहां तक कि कोविड-19 महामारी के दैरान भी वे 24 घंटे काम करते रहे। इसलिए हमने उनके अंग दान करने का फैसला लिया है। हमें यकीन है कि इससे उन्हें शांति मिलेगी। मर कर भी वे समाज की सेवा करते रहेंगे। उन सभी लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने उनकी मदद करने की कोशिश की।”

किच्चा सुदीप ने जताया शोक

किच्चा सुदीप ने विजय की मौत पर शोक जताया है और सोशल मीडिया पर लिखा है, “यह स्वीकार करना बेहद निराशाजनक है कि संचारी विजय (Sanchari Vijay) नहीं रहे। इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई। वे अपनी अगली फिल्म के लिए एक्साइटेड थे, जो अभी रिलीज होनी है। बेहद दुखद। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति दिली संवेदनाएं। भगवान आत्मा को शांति दे।”

.