नव्या नवेली नंदा खुशी कपूर के साथ जमकर पार्टी करती आई नजर

0
30
.

नई दिल्ली, अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा वैसे तो बॉलीवुड से दूर हैं,पर वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने की वजह से सुर्खियों में नजर आती रहती हैं।नव्या नंदा की फ्रेंडलिस्ट में बॉलीवुड के काफी सिलेब्स हैं जिनमें से श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी एक हैं। हाल ही में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ खुशी कपूर भी मौजूद हैं।

बालकनी में दिया नव्या ने पोज

तस्वीरों में, नव्या नवेली नंदा ने अलग-अलग पोज दिए। उन्होंने मैचिंग श्रग के साथ ब्लैक ड्रेस पहनी थी, गले में एक चेन और अपने बालों को लूज टाई किया है। इन खूबसूरत तस्वीरों में नव्या एक बालकनी में खड़ी थी, जो पौधों से भरी हुई थी। पौधों को लाइट्स से सजाया गया था। नव्या की पोस्ट में नीले आसमान के साथ बैकग्राउंड में ऊंची-ऊंची इमारतें नजर आ रही हैं।

खुशी कपूर को किया हग

एक तस्वीर में नव्या ने अपनी फ्रेंड खुशी कपूर को प्यार से हग किया हुआ है। दोनों बालकनी में लाल रंग के काउच पर बैठे हैं। खुशी ने बेज कलर की स्लिप ड्रेस पहनी थी और बालों को हल्का बंधा हुआ था।

हालांकि नव्या ने तस्वीरों को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कुछ लाइट बल्ब इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया। पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में खुशी ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने कई व्हाइट कलर के हार्ट इमोजी के साथ पार्टनर लिखा। महीप कपूर हार्ट आई वाला इमोजी पोस्ट किया और लिखा ब्यूटिफुल। नव्या की मां श्वेता बच्चन ने कहा, ‘लव दिज’

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शूटिंग स्टार इमोजी के साथ खुशी के साथ तस्वीर साझा की और उन्हें टैग किया। नव्या और खुशी ने अपनी दोस्त गौरी कनाडे का जन्मदिन मनाया। नव्या ने इंस्टाग्राम पर पार्टी से गौरी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक @gaurikanade_।’ नव्या अपना पुश्तैनी बिजनेस संभालती हैं और साफ कर चुकीं हैं कि फिल्मों में एंट्री का उनका कोई मूड नहीं।

.